पीलीभीत: वाह री पुलिस! गिरफ्तारी छोड़िए...मातहत से लेकर अफसर तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी पता नहीं, जानिए मामला

पीलीभीत: वाह री पुलिस! गिरफ्तारी छोड़िए...मातहत से लेकर अफसर तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी पता नहीं, जानिए मामला

पीलीभीत, अमृत विचार। अवैध संबंध में बाधा बनने पर महिला की हत्या के संगीन मामले में भी पुलिस बेपरवाह दिखाई दे रही है। पति समेत दो पर हत्या की एफआईआर भी दर्ज कर ली गई, लेकिन घटना के तीन दिन बीतने के बाद भी पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी तो छोड़िए महिला की मौत की वजह यानि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी पता नहीं कर सकी है।  मातहत ही नहीं, अधिकारी स्तर पर भी कोई इसे लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं कर पा रहा है। कोई पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्राप्त कॉपी में लिखाई स्पष्ट न होने की बात कहता रहा तो कोई डाक प्राप्त न होने की बात कहकर साख बचा गया।

बता दें कि घुंघचिहाई थाना क्षेत्र के ग्राम सिमरिया निवासी पुत्तूलाल वर्मा (50) की शादी शाहजहांपुर जनपद के बंडा थाना क्षेत्र के ग्राम अलमापुर की रहने वाली जसोदा देवी ( 45) से करीब 25 साल पहले हुई थी।  शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे जसोदा देवी भैंस के लिए चारा काटने को गांव से एक किमी दूर खेत पर थी। उसके बाद जसोदा देवी का शव खेत पर ही पड़ा मिला था। मायके वाले भी सूचना मिलने पर आए और पुलिस को सूचना दी। पति के एक महिला से अवैध संबंध होने की बात कही और इसी में बाधा बनने पर जसोदा देवी की हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। पति समेत दो के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली। 

मगर, घटना के तीन दिन बीतने के बाद भी पुलिस अभी तक न तो कोई गिरफ्तारी कर सकी है। न ही महिला की मौत की वजह को लेकर तस्वीर साफ की जा सकी। इंस्पेक्टर रामसेवक, सीओ पूरनपुर आलोक कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जो कार्बन कॉपी प्राप्त हुई है।उसमें स्पष्ट पता नहीं लग पा रहा है। ऐसे में ओरिजनल कॉपी का इंतजार है। उसी को देखने के बाद कुछ बताया जा सकेगा।  फिलहाल कार्रवाई चल रही है।

एएसपी बोले- अभी नहीं मिली डाक
इस मामले में जब अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव से बात की गई तो पहले वह थाना स्तर पर जानकारी करने की बात कहते रहे। इसके बाद यह कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट की कॉपी डाक से प्राप्त होती है। अभी वह प्राप्त नहीं हो सकी है।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: माधोटांडा में गुंडई! सरेशाम दुकानदार और कर्मचारी को पीटा..लहराई तलवारें..जानिए मामला