पीलीभीत: माधोटांडा में गुंडई! सरेशाम दुकानदार और कर्मचारी को पीटा..लहराई तलवारें..जानिए मामला

पीलीभीत: माधोटांडा में गुंडई! सरेशाम दुकानदार और कर्मचारी को पीटा..लहराई तलवारें..जानिए मामला

पीलीभीत/माधोटांडा,अमृत विचार। मामूली कहासुनी के बाद कुछ युवकों ने जमकर गुंडई की। पहले दुकान में घुसकर कर्मचारी को खींचकर सरेराह पीटा। बीचबचाव कराने पर दुकानदार की भी पिटाई की। तलवार डंडे से भी वार किया। जिससे हड़कंप मचा रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है। घटना को लेकर कुछ देर तनाव के हालात बने रहे। कुछ ने इसे सांप्रदायिक रूप देने की भी कोशिश की।

बताते हैं कि कस्बा माधोटांडा निवासी दीपक गिरी मुख्य बाजार में शाहनवाज की टेंट वा इलेक्ट्रिक दुकान पर काम करता है। कस्बे के ही दीपक बाथम से उसका सोमवार को मामूली विवाद हो गया। जिसे शांत करा दिया गया था। दोपहर बाद आरोप है कि दीपक बाथम अपने साथियों को लेकर तलवार, लाठी डंडों से लैस होकर आया और दुकान में घुसकर दीपक गिरी पर हमला बोल दिया। उसकी सरेराह पिटाई की गई। जब शाहनवाज ने बचाने का प्रयास किया तो उस पर भी हमला किया। दुकान का सामान भी तोड़ दिया। 

इस पर कुछ लोगों ने सांप्रदायिक झगड़े का रूप देने की भी कोशिश की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। तलवार और लाठी डंडे से गुंडई के वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए। एसओ अचल कुमार ने बताया कि घायल का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कारवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत:  मंत्री बनवा रहे सड़क, दबंग डाल रहे बाधा, रोका तो कर दी पिटाई..जानिए मामला