आगरा की हरीपर्वत पुलिस को मिली सफलता, चेन स्नेचिंग करने वाले बदमाश को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार 

आगरा की हरीपर्वत पुलिस को मिली सफलता, चेन स्नेचिंग करने वाले बदमाश को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार 

आगरा। आगरा में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। हरिपर्वत थाने की पुलिस ने पालीवाल पार्ट से छह दिन पहले चेन लूटने वाले बदमाश को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने घायल अवस्था में उसे जिले के एसएन मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया है। 

बता दें कि 16 अक्टूबर सोमवार की सुबह पालीवाल पार्टी में छत्ता के रहने वाले खगेश वाष्नेय टहलने आए थे, इसी बीच एक बाइक सवार अचानक उनके पास आया और झपट्टा मारकर उनके गले से सोने की चेन छीन ली। इस झपट्टे से वो सकपका गए और हड़बड़ी में गाड़ी का नंबर नहीं देख पाए, इस बीच बदमाश भाग गया। उन्होंने मामले की सूटना पुलिस को दी, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश कर रही थी।

इसी बीच पुलिस ने चेकिंग अभियान चला रही थी तभी उसे उसने बाइक सवार एक बदमाश को रुकने का इशारा किया, जिस पर उसने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें बदमाश के पैर में गोली लग गई। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि आपराधिक घटनाओं की रोकधाम को पुलिस सजग है। संदेह के आधार पर पुलिस ने एक युवक को रुकवाया था जिस पर उसने पुलिस के ऊपर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसपर उसको पैर में गोली लग गई। उन्होंने बताया कि बदमाश को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: आजम खान के परिवार को प्रताड़ित किए जाने का कुचक्र बेहद निंदनीय : अखिलेश यादव