सहारा प्रमुख सुब्रत राय के निधन पर पर अखिलेश यादव और शिवपाल ने व्यक्त किया शोक

सहारा प्रमुख सुब्रत राय के निधन पर पर अखिलेश यादव और शिवपाल ने व्यक्त किया शोक

लखनऊ। सहारा इंडिया परिवार के चेयरमैन सुब्रत राय सहारा के निधन पर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गहरा शोक व्यक्त किया है। अखिलेश यादव ने मंगलवार रात ट्वीट कर कहा “ सहारा श्री सुब्रत रॉय जी का निधन उत्तर प्रदेश और देश के लिए भावात्मक क्षति हैं क्योंकि वो एक अति सफल व्यवसायी के साथ-साथ एक ऐसे अति संवेदनशील विशाल हृदयवाले व्यक्ति भी थे जिन्होंने अनगिनत लोगों की सहायता की उनका सहारा बने। भावभीनी श्रद्धांजलि।”

सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने भी सहारा समूह के अध्यक्ष के निधन पर दुख व्यक्त करते हुये कहा “ सहाराश्री सुब्रत रॉय जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है। ईश्वर दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान करें और शोक संतप्त परिजनों को इस असीम दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। भावपूर्ण श्रद्धांजलि। 

गौरतलब है कि सहारा इंडिया परिवार के प्रमुख सुब्रत राय सहारा का मंगलवार देर रात मुबंई के एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। वह करीब 75 वर्ष के थे। सहारा समूह द्वारा यहां जारी एक बयान में बताया गया है कि सुब्रत रॉय को स्वास्थ्य में गिरावट के बाद 12 नवंबर को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल और मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट (केडीएएच) में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। 

ये भी पढ़ें -आडंबर रहित वैज्ञानिक सोच वाला समाज खड़ा करने का कार्य करता रहूंगा : स्वामी प्रसाद मौर्य

Online Jobs Apply