Jalaun News: बेतवा नदी किनारे मौरंग में दबा मिला संविदाकर्मी का शव, एक सप्ताह से था लापता

जालौन में बेतवा नदी किनारे मौरंग में दबा मिला संविदाकर्मी का शव।

Jalaun News: बेतवा नदी किनारे मौरंग में दबा मिला संविदाकर्मी का शव, एक सप्ताह से था लापता

जालौन में बेतवा नदी किनारे मौरंग में संविदाकर्मी का शव दबा मिला। बीते एक सप्ताह से संविदाकर्मी लापता था।

जालौन, अमृत विचार। डकोर थाना क्षेत्र के मुहाना गांव में बेतवा नदी किनारे एक युवक का शव मौरंग में दबा हुआ मिला। गांव के चौकीदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। गांव में जब ये खबर पहुंची तो परिजन व ग्रामीण दौड़े दौड़े घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को बाहर निकाला व आवश्यक कार्रवाई की। पिता द्वारा पुत्र की हत्या किए जाने की बात कही जा रही है, वहीं शक की सुई करीबियों पर है। एक परिजन को पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले गई।

जानकारी के अनुसार मुहाना गांव निवासी बराती लाल का पुत्र आमोद कुमार 26 वर्ष एक सप्ताह से लापता था। परिजनों ने खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। बुधवार को बेतवा नदी किनारे जब युवक के दफन होने की सूचना मिली तो इलाके में सनसनी फैल गई। परिजन व ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे।

पुलिस ने मृतक के शव को बाहर निकाला और उसकी शिनाख्त कराई। मृतक के चाचा बबलू ने उसकी शिनाख्त आमोद कुमार के रूप में की। मामले को लेकर बबलू का कहना है कि आमोद एक सप्ताह से लापता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई के लिए भेज।

घटना को लेकर परिवार के बीच मे ही कई तरह की चर्चाएं है। नजदीकी व्यक्ति व एक महिला की भूमिका संदिग्ध बताई जा रही है। पुलिस ने शक के आधार पर एक को फिलहाल गिरफ्त में लिया है। मृतक आमोद मुहाना में ही बेतवा नदी पर केन्द्रीय जल आयोग कार्यालय में संविदाकर्मी था।

ये भी पढ़ें- Etawah Train Fire : अप दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन के यात्री डिब्बे में लगी आग… मची अफरा-तफरी, आठ झुलसे, देखें- VIDEO

 

 

 

ताजा समाचार

बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार
बाराबंकी: डीजल चोरों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, चार गिरफ्तार