अयोध्या: जनपद न्यायाधीश को पितृ शोक, सरयू घाट पर होगा अंतिम संस्कार 

अयोध्या: जनपद न्यायाधीश को पितृ शोक, सरयू घाट पर होगा अंतिम संस्कार 

अयोध्या। जिला एवं सत्र न्यायधीश गौरव कुमार श्रीवास्तव के वृद्ध पिता विजय कुमार श्रीवास्तव का निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार रामनगरी में सरयू किनारे पुराने घाट पर होगा। जिला जज को पितृ शोक को लेकर न्यायिक अधिकारियों और अधिवक्ताओं में शोक की लहर है। 

दिवंगत विजय कुमार श्रीवास्तव पुत्र स्व रमापति श्रीवास्तव भी न्यायिक अधिकारी थे और जिला एवं सत्र न्यायधीश पद से सेवानिवृत्त हुए थे। यहीं पर अपने पुत्र जिला जज के साथ रहते थे और गुरुवार की देर रात 11 बजे के बाद उनका असामयिक निधन हो गया। अपने पीछे वह पत्नी श्रीमती पूर्णिमा श्रीवास्तव, बड़े पुत्र वर्तमान जिला जज गौरव कुमार श्रीवास्तव व छोटे पुत्र सौरभ कुमार श्रीवास्तव को छोड़ गए हैं।

संयुक्त परिवार में बहुओं के अलावा 3 पौत्र आदित्य कुमार श्रीवास्तव, राघव श्रीवास्तव, सिद्धांत कुमार श्रीवास्तव हैं। पूर्व जिला जज के निधन की खबर के बाद शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लगा हुआ है। न्यायिक अधिकारियों के साथ पुलिस और प्रशासन के अधिकारी तथा अधिवक्ताओं का आवास पर आना जाना लगा है। बताया गया कि अंतिम संस्कार अयोध्या के पुराना शमशान घाट पर अपरान्ह 2 बजे संपन्न होगा।

यह भी पढ़ें: अमरमणि के मामले में कोर्ट ने पुलिस को लगाई फटकार, कहा- दबंग अपराधी को पकड़ने में हाथ-पांव क्यों फूल जाते हैं?