World Cup 2023 : भारत की जीत के लिए कांग्रेस ने किया हवन-पूजन, अजय राय बोले - जीतेगा INDIA

अजय राय की मौजूदगी में कांग्रेसियों ने की भारत की जीत की कामना

World Cup 2023 : भारत की जीत के लिए कांग्रेस ने किया हवन-पूजन, अजय राय बोले - जीतेगा INDIA

लखनऊ, अमृत विचार। वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में टीम इंडिया की जीत हो और इस साल के वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करें, इसको लेकर देश  भर में क्रिकेट फैन दुआएं और हवन पूजन कर रहे हैं। शनिवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने भी टीम इंडिया की जीत के लिए राजधानी लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यालय में हवन-पूजन किया।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम की जीत के लिए शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष अजय राय की मौजूदगी में हवन-पूजन किया। इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के कई नेता और संगठन पदाधिकारी मौजूद रहे। सभी ने यज्ञ में आहुतियां देकर भारत की जीत की कामना की। वहीं इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कार्यालय में आज देश की जीत के लिए हवन कर रहे हैं। हवन का मुख्य उद्देश्य है कि इंडिया टीम जीते।

5 - 2023-11-18T145801.059

उन्होंने कहा कि आज पार्टी कार्यालय पर पदाधिकारी ने टीम इंडिया की जीत के लिए हवन रखा है। जिसमें मैं शामिल हुआ हूं और मुझे पूरी उम्मीद है की टीम इंडिया इस बार वर्ल्ड कप जीतेगी। उन्होंने आगे कहा कि कल के मुकाबले में टीम इंडिया वर्ल्ड कप का खिताब जीतेगी यही बाबा विश्वनाथ से प्रार्थना है। भारतीय टीम में एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ी है। इस मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम पूरे विश्व में परचम लहराएगी। 

ये भी पढ़ें:-World Cup 2023 : भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल में इन दिग्गजों की होगी आपसी भिड़ंत, जानिए...

Online Jobs Apply