बरेली: बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, सौतेले बेटे पर हत्या का आरोप

50 गज मकान के लिए बेटे पर आरोप, लिया हिरासत में, बुजुर्ग ने की थीं दो शादी, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

बरेली: बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, सौतेले बेटे पर हत्या का आरोप

बरेली/फरीदपुर, अमृत विचार : फरीदपुर क्षेत्र में 75 साल के एक बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बुजुर्ग की बेटी ने अपने सौतेले भाई पर 50 गज मकान के लिए ईंट से कुचल कर हत्या करने आरोप लगाया है। अधिकारियों ने पुलिस और डॉग स्क्वॉयड ने साथ मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

मोहल्ला लाइन पार बुखारा रोड मठिया निवासी राममूर्ति (75) मकान में अकेले रहते थे। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनकी बेटी अक्सर उनके पास रहने आया करती थीं। रविवार सुबह राममूर्ति सोकर नहीं उठे तो मोहल्ले के बच्चों ने देखा तो वह जमीन पर पड़े थे और आसपास खून भी पड़ा था। पड़ोसियों की सूचना पर बेटी मुन्नी मौके पर पहुंची।

जिन्होंने सौतेले भाई के खिलाफ पिता की हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस मामले में भाई को हिरासत में ले लिया। मोहल्ले वालों ने बताया कि राममूर्ति का बेटा अलग रहता है। वृद्ध की हत्या की सूचना पर क्षेत्राधिकारी गौरव कुमार, प्रभारी निरीक्षक रामसेवक अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया। फील्ड यूनिट की जांच में मृतक राम मूर्ति के शरीर में कहीं भी कोई गहरी चोट के निशान नहीं मिले।

दूसरी पत्नी के साथ आया था एक बेटा: राम मूर्ति ने दो शादी की थीं। पहली पत्नी से उन्हें दो बेटियां भागेश्वरी और नन्ही हैं, जबकि दूसरी पत्नी से उन्हें एक बेटी मुन्नी देवी हुई थी। दूसरी पत्नी का पहले पति से एक बेटा विजय था, जो शादी के बाद अलग रहता था।

वह बीच-बीच में राममूर्ति से मिलने आया करता था। बेटी मुन्नी व उसके पति बीरपाल ने बताया कि उनके पिता लंबे समय से बीमार चल रहे थे, जिनका इलाज भी चल रहा था। पुलिस ने उनके मेडिकल के सारे अभिलेखों को कब्जे में लिया है।

बुजुर्ग राममूर्ति लंबे समय से बीमार चल रहे थे। संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। मौके से कोई हत्या जैसे साक्ष्य नहीं मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।-घुले सुशील चंद्रभान, एसएसपी

ये भी पढ़ें - बरेली: प्रतिबंधित पॉलीथिन जब्त कर लगाया 50 हजार का जुर्माना

ताजा समाचार

लखनऊ: यूपी में धान की हुई रिकॉर्ड खरीद!, किसानों से खरीदा गया 53.79 लाख मीट्रिक टन धान
Kanpur: दंडवत यात्रा में भक्तों का पुष्प वर्षा से हुआ स्वागत; करौली शंकर बोले- 'मोक्ष के लिए गुरू कृपा जरूरी'
आगरा: पुलिस पर अधिवक्ता की हत्या का आरोप, वकीलों ने पुतला दहन कर खोला मोर्चा
चुनाव में पक्षपात करने वाले अधिकारी हो जाएं सावधान, गड़बड़ी पर होगी कड़ी कार्रवाई, निर्वाचन आयोग के सख्त निर्देश
शाहाबाद में बच्चों को लड्डू में जहर देने का आरोप, तीन मासूमों की बिगड़ी हालत-ICU में चल रहा इलाज  
प्रयागराज: विधायक के बोल की खुल रही पोल!, तीन साल बीत गए नहीं लग पाया ऑक्सीजन प्लांट, जनता निराश!
Online Jobs Apply