हल्द्वानी: पड़ोसी ने पीटकर तोड़ी अंगुलियां, पुलिस ने चौकी से भगा दिया

हल्द्वानी: पड़ोसी ने पीटकर तोड़ी अंगुलियां, पुलिस ने चौकी से भगा दिया

हल्द्वानी, अमृत विचार। खेत में पानी भरने के विवाद ने तूल पकड़ा तो पड़ोसी ने साथियों के साथ मिलकर दंपति पर हमला कर दिया। बुरी तरह पीटकर महिला के हाथ की अंगुलियां तोड़ दी। फरियाद लेकर घायल पुलिस के पास पहुंचे तो भोटियापड़ाव पुलिस ने उन्हें भगा दिया। अब इस मामले में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर किया है। 

नवाबी रोड महिला डिग्री कॉलेज के पास विमला भट्ट पत्नी स्व.सुरेश चंद्र भट्ट के घर में शांति देवी अपने पति दिलीप कुमार व दो बच्चों के साथ किराए पर रहती हैं और उन्हीं की खाली जमीन पर खेती करती हैं। इन्हीं के पड़ोस में रामकिशोर परिवार के साथ रहकर खेती करता है।

आरोप है कि पानी अत्यधिक होने पर रामकिशोर पानी का बहाव उसके खेतों में डाल देता है, जिससे उसकी फसल बर्बाद हो जाती है। बीती 23 सितंबर को भी यही हुआ और रोकने पर रामकिशोर उसके पति से गाली-गलौज व धक्का मुक्की करने लगा। पत्नी बीच-बचाव कर पति को घर ले आई। उसी दिन शाम रामकिशोर अपने भाई व अन्य दो साथियों के पास उसके घर पहुंच गया। आरोपियों ने शांति और पति दिलीप पर हमलाकर दिया।

जिससे शांति के हाथ की दो अंगुलियां टूट गईं और पति के कंधे का लिगार्मेंट उखड़ गया। पीड़ित पुलिस के पास पहुंचे तो पहले कार्रवाई का भरोसा दिया, लेकिन कुछ दिन बाद जब पीड़ित कार्रवाई के लिए फिर पहुंचे तो उन्हें पुलिस ने भोटियापड़ाव चौकी से भगा दिया। 

Online Jobs Apply