हल्द्वानी: महिला की जहर से मौत, पति पर आरोप, घर से मिली सुसाइड नोट की फोटोकॉपी, असली हुआ गायब

हल्द्वानी: महिला की जहर से मौत, पति पर आरोप, घर से मिली सुसाइड नोट की फोटोकॉपी, असली हुआ गायब

हल्द्वानी, अमृत विचार। महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना स्थल से मिली सुसाइड नोट की फोटो कॉपी के बाद लड़की की ससुराली और मायके पक्ष आमने-सामने आ गए। पोस्टमार्टम में शव पर हक जताने के लिए दोनों पक्षों में तीखी कहासुनी हो गई और मायके वालों ने मृतका के पति पर हत्या का आरोप लगा दिया। पुलिस ने भी मामले को संदिग्ध मानते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है।

चांदनी चौक पंचायतघर रामपुर रोड निवासी भावना चौधरी (37) पत्नी अरुण पटेल की गुरुवार घर में ही संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची टीपीनगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जब घटना स्थल की जांच की तो कमरे से सुसाइड नोट की एक फोटो कॉपी बरामद हुई। इसमें जिक्र था कि भावना ने पति से 20 लाख रुपये लेकर अपनी बहन को दिए थे, जो बहन लौटा नहीं रही थी। इसी वजह से परेशान होकर उसने जानलेवा कदम उठाया। जानकारी मिलते ही पंचायतघर में ही रहने वाले भावना के मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए। 

शुक्रवार को सुसाइड नोट के फोटोकॉपी बरामद होने की बात सामने आई तो मायके पक्ष आगबबूला हो गया। मायके पक्ष ने आत्महत्या की बात को सिरे से नकारते हुए आरोप लगाया कि अरुण, भावना को प्रताड़ित करता था। भावना ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या की गई है और इसी वजह से असली सुसाइड नोट नहीं मिला। टीपीनगर चौकी प्रभारी सुशील जोशी का कहना है कि मामले में अभी तक तहरीर नहीं मिली है। हालांकि मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। 


फिलहाल पति का हक, साथ करेंगे अंतिम संस्कार
हल्द्वानी : पोस्टमार्टम में हंगामे की सूचना पर टीपीनगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों ओर से तीखी बहस हो रही थी और नौबत मारपीट तक पहुंच गई। दोनों पक्ष शव पर अंतिम संस्कार के लिए दावा कर रहे थे। पुलिस ने किसी तरह समझाबुझा कर दोनों पक्षों को अलग किया और फिर इस बात पर सहमति बनी कि दोनों एक साथ शव का अंतिम संस्कार करेंगे। 

Online Jobs Apply