अल्मोड़ा: मुनस्यारी में घर में घुसकर महिला से लूटे स्वर्ण आभूषण 

अल्मोड़ा: मुनस्यारी में घर में घुसकर महिला से लूटे स्वर्ण आभूषण 

अल्मोड़ा, अमृत विचार। सीमांत जिले पिथौरागढ़ के मुनस्यारी क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति ने घर में घुसकर एक बुजुर्ग महिला के गले और कान में पहने स्वर्ण आभूषण लूट लिए। परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। 

मुनस्यारी क्षेत्र के योगेश सिंह कोरंगा ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा है कि 23 नवंबर की रात में उसके अस्सी वर्षीय नाना मोहन सिंह परिहार और नानी भवानी देवी गोल्फा गांव स्थित अपने घर में सोए थे। देर रात गोल्फा गांव के ही जगदीश सिंह कोरंगा ने उनसे दरवाजा खोलने को कहा।

लेकिन जब उन्होंने दरवाजा नहीं खोला तो वह खिड़की के रास्ते घर के अंदर घुस गया और उनकी नानी से गले और कान में पहने स्वर्ण आभूषण लूट लिए और वहां से फरार हो गया। विरोध करने पर अभियुक्त ने दोनों बुजुर्गों पर बेलचा और लाठी से हमला भी किया। तहरीर में कहा है कि अभियुक्त ने चलने फिरने में असमर्थ उसके नाना को भी चारपाई से गिरा दिया।

नानी-नाना के चीखने चिल्लाने पर आरोपी भाग गया। इस दौरान उसका फोन और मास्क मौके पर ही छूट गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए हैं।

Online Jobs Apply