बदायूं: नलकूप की कुंडी के पानी में डूबकर तीन साल के मासूम की मौत, परिवार में मचा कोहराम

बदायूं: नलकूप की कुंडी के पानी में डूबकर तीन साल के मासूम की मौत, परिवार में मचा कोहराम

उझानी, अमृत विचार। खेत पर खेलते समय तीन साल का मासूम पानी भरी नलकूप की कुंडी के पास चला गया। वह कुंडी में गिर गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। परिवार में चीत्कार मच गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना शव का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं अंतिम संस्कार में शामिल होने आ रहे ननिहाल पक्ष के लोगों की ट्रैक्टर-ट्रॉली खंती में जा पलटी। ट्राली पर बैठे एक दर्जन लोग घायल हो गए।

जिला कासगंज के गांव हीरा नगला निवासी लालता प्रसाद की ससुराल कोतवाली उझानी क्षेत्र के गांव अथईया में है। वह अपनी पत्नी धमंतरी, तीन साल का बेटा निशांत कुछ दिन पहले मायके आ गई थी। शनिवार को निशांत अपने मामा सतेंद्र के साथ खेत पर गया था। वह खेत पर खेल रहा था। वह खेलते समय खेत पर नलकूप की कुंडी तक पहुंचा और भीतर झांकने लगा। वह कुंडी में जा गिरा। वह चिल्लाया। कुछ दूरी पर मौजूद सतेंद्र और अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे। निशांत को कुंडी से बाहर निकाला और प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मासूम की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। ननिहाल पक्ष ने निशांत के पिता लालत प्रसाद को सूचना दी। वह मौके पर पहुंचे और अंतिम संस्कार कर दिया गया। सूचना मिलने पर गांव हीरा नगला के लोग ट्रैक्टर-ट्राली से गांव अथईया आ रहे थे। थाना मुजरिया क्षेत्र में गांव अली नगर के पास ट्रैक्टर का एक्सेल टूट गया। जिससे ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाकर इलाज कराया गया।

ये भी पढे़ं-  बदायूं: डनलप से टकराई अनियंत्रित बाइक, युवक की मौत, दो घायल