Hamirpur News: बच्ची के अपहरणकर्ता की पुलिस से मुठभेड़… पैर में लगी गोली, सकुशल बरामद, 12 घंटे में किया खुलासा

हमीरपुर में बच्ची के अपहरणकर्ता की पुलिस से मुठभेड़।

Hamirpur News: बच्ची के अपहरणकर्ता की पुलिस से मुठभेड़… पैर में लगी गोली, सकुशल बरामद, 12 घंटे में किया खुलासा

हमीरपुर में बच्ची के अपहरणकर्ता की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने पैर में गोली मारकर आरोपी को गिरफ्तार कर बच्ची को सकुशल बरामद की।

हमीरपुर, अमृत विचार। पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने नगर पालिका के अंबेडकर पार्क में बुधवार शाम करीब पांच बजे नौ साल की बच्ची को फिंगर खिलाने के बहाने बदमाश अपहरण कर ले गया। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो देखा कि साइकिल सवार बदमाश उसे सिटी फारेस्ट की ओर ले गया है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 12 घंटे के अंदर मुठभेड़ के बाद बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। अपहरणकर्ता के बाएं पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि बच्ची सकुशल है।

शहर के खालेपुरा मोहल्ले की नौ साल वर्षीय बच्ची बुधवार शाम अन्य बच्चियों के साथ खेलने के लिए नगर पालिका के अंबेडकर पार्क गई थी। जहां से अचानक गायब हो गई थी। वहां से वह रात करीब साढ़े नौ बजे तक घर नहीं पहुंची। तो बच्ची के मामा ने कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई। साथ गई बच्चियों ने बताया था कि कोई अंकल फिंगर खिलाने के बहाने उसे अपने साथ ले गए हैं।

इस पर पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने शुरू किए। जिसमें एक संदिग्ध साइकिल सवार बच्चियों के ईद-गिर्द मंडराता दिखाई दिया। वह व्यक्ति साइकिल से आया था। पुलिस की टीमों ने पार्क से लेकर सिटी फारेस्ट तक के फुटेज खंगालने शुरू किए तो कड़ियां आपस में जुड़ती चलीं गईं। पुलिस ने सिटी फॉरेस्ट के अंदर झाड़ियों में साइकिल बरामद कर ली।

इसी साइकिल से अपहरणकर्ता सीसीटीवी में चलता दिखाई दिया था। सिटी फॉरेस्ट में बच्ची के परिजनों सहित शहर के सैकड़ों लोग उसकी खोजबीन में लगे रहे। लेकिन देर रात तेज बारिश होने से लोगों की भीड़ छंटनी शुरू हो गई। गुरुवार तड़के पुलिस ने सिटी फॉरेस्ट के पास से पहले बच्ची को बरामद कर लिया।

वहीं अहरणकर्ता के जंगल में छिपे होने पर पुलिस ने घेराबंदी कर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इसके बाएं पैर में गोली लगी है। पुलिस अधीक्षक डा दीक्षा शर्मा ने बताया कि बदमाश जनपद जालौन के कस्बा कदौरा के पुरानी कोतवाली के निकट निवासी सुरेंद्र धुरिया पुत्र रामधीन है। इसके कब्जे से तमंचा, कारतूस बरामद किए हैं। इसने पुलिस टीम पर फायरिंग की। जवाब में चली पुलिस की गोली से बदमाश के बाएं पैर में लगी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये भी पढ़ें- UP: प्रेमी संग मिलकर चार लाख में दी थी पति की हत्या की सुपारी, पत्नी समेत तीन आरोपी गिरफ्तार, पुलिस फरार की तलाश में जुटी

ताजा समाचार

बरेली: कचहरी पर दो दुकानों में चोरी, हजारों का सामान चोर लेकर हुए फरार
संकल्प पत्र में समाहित होगा विकसित भारत का जन सुझाव :सांसद 
गरीब को न्याय कहां मिलता है साहब! संपूर्ण समाधान दिवस पर पहुंचे फरियादियों ने बयां किया दर्द
सुलतानपुर: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पाक्सो कोर्ट में हुई डॉक्टर की गवाही, आरोपी के वकील के साथ हुई खूब जिरह!
RTE Admission 2024: दूसरे चरण के आवेदन हुए शुरू; पहले चरण में चूके अभिभावकों को मिला दूसरा मौका
मशहूर पॉप स्टार रिहाना ने अनंत अंबानी-राधिका के ‘प्री वेडिंग’ कार्यक्रम में मचाई धूम, प्रस्तुति से मोह लिया सबका मन
Online Jobs Apply