Hamirpur News: बच्ची के अपहरणकर्ता की पुलिस से मुठभेड़… पैर में लगी गोली, सकुशल बरामद, 12 घंटे में किया खुलासा

हमीरपुर में बच्ची के अपहरणकर्ता की पुलिस से मुठभेड़।

Hamirpur News: बच्ची के अपहरणकर्ता की पुलिस से मुठभेड़… पैर में लगी गोली, सकुशल बरामद, 12 घंटे में किया खुलासा

हमीरपुर में बच्ची के अपहरणकर्ता की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने पैर में गोली मारकर आरोपी को गिरफ्तार कर बच्ची को सकुशल बरामद की।

हमीरपुर, अमृत विचार। पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने नगर पालिका के अंबेडकर पार्क में बुधवार शाम करीब पांच बजे नौ साल की बच्ची को फिंगर खिलाने के बहाने बदमाश अपहरण कर ले गया। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो देखा कि साइकिल सवार बदमाश उसे सिटी फारेस्ट की ओर ले गया है। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 12 घंटे के अंदर मुठभेड़ के बाद बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। अपहरणकर्ता के बाएं पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि बच्ची सकुशल है।

शहर के खालेपुरा मोहल्ले की नौ साल वर्षीय बच्ची बुधवार शाम अन्य बच्चियों के साथ खेलने के लिए नगर पालिका के अंबेडकर पार्क गई थी। जहां से अचानक गायब हो गई थी। वहां से वह रात करीब साढ़े नौ बजे तक घर नहीं पहुंची। तो बच्ची के मामा ने कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई। साथ गई बच्चियों ने बताया था कि कोई अंकल फिंगर खिलाने के बहाने उसे अपने साथ ले गए हैं।

इस पर पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने शुरू किए। जिसमें एक संदिग्ध साइकिल सवार बच्चियों के ईद-गिर्द मंडराता दिखाई दिया। वह व्यक्ति साइकिल से आया था। पुलिस की टीमों ने पार्क से लेकर सिटी फारेस्ट तक के फुटेज खंगालने शुरू किए तो कड़ियां आपस में जुड़ती चलीं गईं। पुलिस ने सिटी फॉरेस्ट के अंदर झाड़ियों में साइकिल बरामद कर ली।

इसी साइकिल से अपहरणकर्ता सीसीटीवी में चलता दिखाई दिया था। सिटी फॉरेस्ट में बच्ची के परिजनों सहित शहर के सैकड़ों लोग उसकी खोजबीन में लगे रहे। लेकिन देर रात तेज बारिश होने से लोगों की भीड़ छंटनी शुरू हो गई। गुरुवार तड़के पुलिस ने सिटी फॉरेस्ट के पास से पहले बच्ची को बरामद कर लिया।

वहीं अहरणकर्ता के जंगल में छिपे होने पर पुलिस ने घेराबंदी कर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इसके बाएं पैर में गोली लगी है। पुलिस अधीक्षक डा दीक्षा शर्मा ने बताया कि बदमाश जनपद जालौन के कस्बा कदौरा के पुरानी कोतवाली के निकट निवासी सुरेंद्र धुरिया पुत्र रामधीन है। इसके कब्जे से तमंचा, कारतूस बरामद किए हैं। इसने पुलिस टीम पर फायरिंग की। जवाब में चली पुलिस की गोली से बदमाश के बाएं पैर में लगी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये भी पढ़ें- UP: प्रेमी संग मिलकर चार लाख में दी थी पति की हत्या की सुपारी, पत्नी समेत तीन आरोपी गिरफ्तार, पुलिस फरार की तलाश में जुटी

ताजा समाचार

बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार
बाराबंकी: डीजल चोरों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, चार गिरफ्तार