UP: प्रेमी संग मिलकर चार लाख में दी थी पति की हत्या की सुपारी, पत्नी समेत तीन आरोपी गिरफ्तार, पुलिस फरार की तलाश में जुटी

कानपुर में पत्नी की हत्या करवाने वाली पत्नी समेत तीन गिरफ्तार।

UP: प्रेमी संग मिलकर चार लाख में दी थी पति की हत्या की सुपारी, पत्नी समेत तीन आरोपी गिरफ्तार, पुलिस फरार की तलाश में जुटी

कानपुर में प्रेमी संग मिलकर चार लाख में पति की हत्या की सुपारी दी थी। मृतक की पत्नी समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी।

कानपुर, अमृत विचार। शिक्षक राजेश गौतम को हत्या की सुपारी उनकी पत्नी उर्मिला कुमारी उर्फ पिंकी ने प्रेमी शैलेंद्र सोनकर के साथ मिलकर दो ड्राइवरों को दी थी। घटना को हादसे का रुप देने के लिए एक्सीडेंट कर राजेश को मौत के घाट उतारने की तैयारी की गई थी। बीते चार नवंबर को जब राजेश सुबह टहलने निकले, तब उर्मिला ने हत्यारों को सटीक सूचना दी, जिसके बाद हत्यारों ने घटना को अंजाम दिया। बुधवार को सेन पश्चिमपारा पुलिस ने घटना का खुलासा किया। 

बीते चार नंवबर को कोयला नगर निवासी शिक्षक राजेश गौतम(40) सुबह टहलने निकले थे। तभी स्वर्ण जयंती विहार रोड पर स्थित पूजा स्वीट के पास ईको कार सवार युवक ने उनको रौंद दिया था। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे में तेज रफ्तार ईको कार बिजली के पोल से भिड़ कर क्षतिग्रस्त हो गई थी। जिसके बाद युवक कार से उतर कर पीछे से आ रही दूसरी वैगनआर कार में बैठ कर फरार हो गया था।

पुलिस मामले को पहले एक्सीडेंट मान रही थी, लेकिन जांच के दौरान हादसा हत्या की साजिश निकला। बुधवार को एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने बताया कि शिक्षक राजेश गौतम की हत्या की साजिश उनकी पत्नी उर्मिला कुमारी उर्फ पिंकी ने प्रेमी कल्याणपुर, पुरान शिवली रोड निवासी शैलेंद्र सोनकर के साथ मिलकर छह माह पूर्व रची थी।

उर्मिला व शैलेंद्र ने राजेश को अपने रास्ते से हटाने के लिए शास्त्री नगर निवासी चालक विकास सोनकर व कल्याणपुर आवास विकास निवासी सुमित कठेरिया को चार लाख की सुपारी दी थी। एडीसीपी ने बताया कि चालक सुमित व विकास शैलेंद्र के परिचित थे। हत्या को सड़क हादसे का रुप देने के लिए उर्मिला व शैलेंद्र ने हत्यारों से बोला था। चार नंवबर को जब राजेश टहलने निकले इसके बाद उर्मिला ने घटना की जानकारी हत्यारों को दी थी।

जिसके बाद हत्यारों ने घटना को अंजाम दिया। सेन पश्चिमपारा व सर्विलांस टीम ने घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त वैगनआर कार व मोबाइल फोन बरामद किए। वहीं चौथा आरोपी सुमित कठेरिया की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है। पुलिस कमिश्नर आरके स्वर्णकार ने घटना का खुलासा करने वाली टीम को 50 हजार का पुरस्कार दिया।  

ये भी पढ़ें- Kanpur News: SSC दिल्ली पुलिस की परीक्षा के दौरान पकड़े गए आरोपी जेल, शौचालय में सॉल्वर ने अभ्यर्थी से बदला था एडमिट कार्ड