लखनऊ: अवध चौराहे पर तेज रफ्तार कार ने ट्रैफिक पुलिस को मारी टक्कर, घटना का CCTV हुआ वायरल

लखनऊ: अवध चौराहे पर तेज रफ्तार कार ने ट्रैफिक पुलिस को मारी टक्कर, घटना का CCTV हुआ वायरल

लखनऊ, अमृत विचार। यूपी की राजधानी लखनऊ में बीती रात एक तेज रफ्तार कार ने ट्रैफिक पुलिस को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रैफिक पुलिस सड़क पर गिर गया और कार चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं घायल सिपाही का लोकबंधु अस्पताल में इलाज हो रहा है। 

बताया जा रहा कि घटना लखनऊ के अवध चौराहे की है। देर रात करीब 12:30 बजे ट्रैफिक पुलिस अवध चौराहे पर अपनी ड्यूटी कर रहे थे। तभी रॉन्ग साइड से एक तेज रफ्तार कार ने ड्यूटी कर रहे सिपाही को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से सिपाही सड़क पर गिर गया और कार चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया।

 

इसके बाद चौराहे पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने घायल सिपाही को लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने कार बरामद करते हुए आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी साउथ विनीत जायसवाल ने बताया कि रविवार रात अवध चौराहे पर ट्रैफिक सिपाही अमित कुमार ड्यूटी कर रहे थे।

इस दौरान अमित बीच चौराहे में खड़े होकर ट्रैफिक संचालन में जुटे थे। तभी वीआईपी मार्ग से अवध चौराहे की ओर विपरीत दिशा से एक तेज रफ्तार कार आती दिखाई दी और सिपाही अमित को पीछे से टक्कर मारती हुए आलमबाग की ओर चली गई। डीसीपी ने बताया कि सीसीटीवी की मदद से कार के नंबर के जरिये ट्रेस किया गया। साथ ही कृष्णानगर थाने में आरोपी कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

उन्होंने आगे कहा कि जांच में पता चला कि कार विषेश्वर नगर आलमबाग निवासी अभिषेक दास चला रहा था। वह एक कार के शोरूम में सेल्समैन है। कृष्णा नगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मेडिकल कराया जा रहा है और उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें -विश्व दिव्यांग दिवस : KGMU में बोले प्रो.आशीष कुमार - दिव्यांग भी सामान्य लोगों की तरह कर सकते हैं काम

ताजा समाचार

बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार
बाराबंकी: डीजल चोरों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, चार गिरफ्तार