बहराइच : खेत में मिला युवक का क्षत विक्षत शव, थोड़ी दूर पर पड़ा है जूता और खून

बहराइच : खेत में मिला युवक का क्षत विक्षत शव, थोड़ी दूर पर पड़ा है जूता और खून

बहराइच, अमृत विचार। मिहीपुरवा तहसील के बैबाही गांव में एक महिला के खेत में बृहस्पतिवार को युवक का क्षत विक्षत शव मिला। गले पर रेतने के निशान भी है। घटना की जानकारी से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। एसडीएम और पुलिस टीम मौके पर पहुंची है। फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। बैबाही गांव में जिस महिला के खेत में अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला है। वहां कुछ दूरी पर स्थित सड़क पर जूता पड़ा मिला है। खून भी सड़क पर पड़ा है।

खैरीघाट थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बैबाही निवासी श्याम कली पत्नी स्वर्गीय साधू वर्मा के खेत में सरसो और गन्ना लगा हुआ है। बृहस्पतिवार को गांव के लोग खेत की तरफ गए। खेत में सभी ने एक युवक का शव देखा। इसकी जानकारी गांव में दी गई। पुलिस को घटना से अवगत कराया गया। खैरीघाट थाने के उप निरीक्षक मुकुट नाथ चौधरी, चौकी इंचार्ज यतींद्र सिंह मौके पर पहुंचे। शव को बाहर निकलवाया गया। आसपास के लोगों से पहचान करवाई गई, लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। मृतक के गले पर धारदार हथियार से रेतने के निशान भी है। 

वहीं घटना की जानकारी पर एसडीएम संजय कुमार, राजस्व निरीक्षक कृष्ण कुमार, लेखपाल विजय कुमार के साथ पहुंचे हैं। कुछ लोग तेंदुआ के हमले की बात कह रहे हैं। जिसके चलते मोतीपुर रेंज के वन दरोगा राम किशुन भी टीम के साथ पहुंच गए। हालांकि मौत कैसे हुई है, अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। उप निरीक्षक मुकुट नाथ चौधरी के मुताबिक मृतक की उम्र लगभग 25 वर्ष के आसपास है। फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें -सीएम योगी की गवर्नर से मुलाकात से बढ़ी राजनीतिक सरगर्मियां, इन चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल करने की अटकलें तेज

ताजा समाचार