नए साल पर लॉन्च होगा OnePlus 10 Pro 5G, मिल रहा 20 हजार से ज्यादा का डिस्काउंट

नए साल पर लॉन्च होगा OnePlus 10 Pro 5G, मिल रहा 20 हजार से ज्यादा का डिस्काउंट

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो नए साल पर वनप्लस के स्मार्टफोन पर खास ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। दरअसल वनप्लस नए साल पर Oneplus 12 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। वहीं इसके साथ 12R के भी लॉन्च होने की उम्मीद है। दोनों फोन भारत में 23 जनवरी को लॉन्च होंगे। इसकी जानकारी अभिषेक यादव ने ट्विटर पर शेयर की है। 

बता दें नए फोन के लॉन्च से पहले पुराने स्मार्टफोन पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। कंपनी OnePlus 10 Pro 5G पर 22,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। हांलाकि ये डिस्काउंट आपको 2 अलग-अलग भागो में मिलता है। तो चलिए इसके बारे में डिटेल में जानते हैं। 

ये है खास ऑफर
दरअसल, ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर OnePlus 10 Pro 5G पर 17,000 रुपये का कूपन डिस्काउंट फिलहाल दिया जा रहा है। साथ ही 5,000 रुपये का डिस्काउंट आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड पर दिया जा रहा है। वहीं इसके अलावा कंपनी 32,050 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। अगर आपका पुराना फोन अच्छी कंडीशन में है तो आपको बढ़िया एक्सचेंज वैल्यू मिल सकती है। सभी डिस्काउंट के बाद आप फोन को एकदम सस्ते में खरीद सकते हैं। 

स्पेक्स की बात करें तो OnePlus 10 Pro 5G में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 48MP का Sony IMX 789 लेंस OIS सपोर्ट के साथ, 50MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 8MP का टेलीफोटो लेंस है। वहीं फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32MP का कैमरा मिलता है। स्मार्टफोन में 6.7 इंच की QHD+ Fluid AMOLED डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिलती है। मोबाइल फोन की सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है। 

वहीं इसके साथ ही OnePlus 10 Pro 5G में 5000 एमएएच की बैटरी 80 वॉट के supervooc चार्जिंग के साथ मिलती है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिप पर काम करता है जो गेमिंग के लिए बढ़िया है।

ये भी पढे़ं- डेटा केंद्रों के लिए AMD ने पेश किए नए एआई समाधान 

 

FOOTER:

ताजा समाचार

माओवादी संबंध मामला: बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिल्ली विश्वविद्यालय के पूर्व प्रोफेसर साईबाबा को किया बरी
IIT Kanpur ने दिखाया बेहद सस्ते सोलर पैनल का रास्ता…संस्थान की शोध को माना जा क्रांतिकारी कदम, चीन के वर्चस्व को मिलेगी चुनौती
गाजा में संयुक्त राष्ट्र की एजेंसी के 450 कर्मचारी आतंकवादी समूहों के सदस्य, इजराइल का बड़ा आरोप
सीमा-सचिन की बढ़ी मुसीबत! पाकिस्तानी पति ने दोनों को भेजा 3-3 करोड़ का नोटिस, दिया यह अल्टीमेटम
हल्द्वानी: चुनाव के चलते खाद्य सुरक्षा के प्रशिक्षण पर छाया संकट
KGMU: वार्ड की छत से मरीज लगाने जा रहा था छलांग, पुलिसकारियों ने बचाई जान, देखें Video
Online Jobs Apply