बरेली: इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

बरेली और उत्तराखंड से बुलानी पड़ी दमकल गाड़ियां, चार घंटे बाद बुझाई जा सकी आग

बरेली: इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

बरेली/बहेड़ी, अमृत विचार। पुराने रोडवेज के निकट एक इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम में रहस्यमय तरीके से आग लग गई, जिससे वहां रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। बरेली व उत्तराखंड से आईं फायर सर्विस की चार गाड़ियों की मदद से करीब चार घंटे बाद आग पर काबू पाया गया।

घटना दोपहर 12.30 बजे की बताई जाती है। पुराने रोडवेज स्टेशन के निकट मोहल्ला तलपुरा निवासी शबाब का इलेक्ट्रॉनिक गुड्स के गोदाम है। रविवार को शबाब के घर से बारात जाने की तैयारी की जा रही थी। बरातियों के लिए बस आकर खड़ी हो गई। इसी बीच किसी ने गोदाम से धुआं उठते देखा तो हड़कंप मच गया। आनन फानन फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। स्थानीय सर्विस स्टेशन की एक गाड़ी के अलावा बरेली व उत्तराखंड से गाड़ियां मौके पर पहुंची तब तक आग बेकाबू हो चुकी थी। 

चार घंटे की मशक्कत के बाद जैसे तैसे आग बुझी, सारा सामान आग की भेंट चढ़ चुका था। गोदाम के पिछले हिस्से में बने घर में आग की वजह से कुछ औरतें फंस गईं। जिन्हें सीढ़ियां लगाकर उन्हें बाहर निकाला गया।आग से लाखों का नुकसान बताया जा रहा है। आगजनी की जानकारी होने पर डीएम रविंद्र कुमार और एसएस पी भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। परिजनाें ने बताया कि शबाब के भाई की रविवार को ही बरात निकलनी थी, जब घर वाले बरात जाने की तैयारी में थे, तभी उन्हें आग की सूचना मिली।

ये भी पढ़ें- बरेली: दो बार फर्म को किया डिबार, मगर ठेकेदारी अब भी चल रही