संभल: 'बाबरी मस्जिद के लिए करूंगा अल्लाह से दुआ...', राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर डॉ बर्क का बड़ा बयान

संभल: 'बाबरी मस्जिद के लिए करूंगा अल्लाह से दुआ...', राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर डॉ बर्क का बड़ा बयान

संभल,अमृत विचार। संभल लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के सांसद व बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के कन्वीनर डा. शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा है कि राम मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम में उनके जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता। जिस दिन राम मंदिर का उद्घाटन होगा उस दिन वह बाबरी मस्जिद की वापसी के लिए अल्लाह से दुआ करेंगे। 

सांसद डा. बर्क ने कहा कि राम मंदिर के उद्घाटन में मैं क्यों जाऊंगा,मेरे जाने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता। वहां जो मस्जिद थी,एक जमाने से बनी हुई थी उस मस्जिद को खत्म जबरदस्ती सब लोगों ने ताकत के बल पर खत्म कर दिया। मामला कोर्ट में गया मगर कोर्ट में भी हमारी उम्मीद के खिलाफ हुआ। यहां तक कि उस पर मंदिर बनने के आदेश हो गये। एक तो हमारी मस्जिद शहीद कर दी ऊपर से उस जगह मंदिर बनाया जा रहा है। यह तो इंसानियत और दुनिया की रिवायात के खिलाफ है। 

दुनिया में अलग-अलग धर्मों के मानने वाले इंसानियत के अलंबरदार मौजूद हैं लेकिन कभी ऐसा काम नहीं हुआ कि मस्जिद को तोड़कर,खत्म कर मंदिर बनाया गया हो। यह इंसानियत और धर्म के खिलाफ है और कानून के भी खिलाफ है। कोर्ट के फैसले पर कहा कि फैसले अगर गलत होने लगें तो उसका क्या इलाज है। अल्लाह ताला से दुआ करेंगे उस दिन कि हे अल्लाह ताला इस बाबरी मस्जिद जो हमसे छीनी गई है वह हमें वापस दे दी जाये।

ये भी पढ़ें:- संभल : पेड़ पर फंदे से लटका मिला किसान का शव, मौके पर पहुंची पुलिस...परिवार में मचा कोहराम