अमेठी: कुएं में गिरने से छह वर्षीय बच्चे की मौत, कोहराम

अमेठी: कुएं में गिरने से छह वर्षीय बच्चे की मौत, कोहराम

तिलोई, अमेठी। थाना शिवरतनगंज क्षेत्र के गांव खेखरुआ में एक छह वर्षीय बच्चे की कुआं में गिरने से मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। थाना क्षेत्र के गांव खेखरुआ निवासी अजय कुमार का छह वर्षीय पुत्र आनंद शुक्रवार की शाम को टायर चला रहा था और वह टायर चलाते हुये मोहल्ले में स्थित एक कुआं में टायर लेकर गिर गया।

इसकी सूचना मिलते ही परिजनों सहित आसपास के लोगों ने काफी मशक्कत से बच्चे को कुआं से निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। टायर खेलने में मासूम आनंद के जान गंवा देने से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल रहा और परिजनों पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा।

बताते चलें कि उक्त छात्र गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा एक में नामांकित था।घटना की जानकारी मिलते ही प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक उबैद अहमद ने मौके पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त करते हुये पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया।परिजनों द्वारा पूरे घटनाक्रम से स्थानीय पुलिस को अवगत कराया गया घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष तनुज कुमार पाल मय दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

घटना की सूचना मिलते ही हल्का लेखपाल संजीत कुमार विश्वकर्मा ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल कर अपनी जांच रिपोर्ट तहसील प्रशासन को भेज दी है। हल्का लेखपाल संजीत कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद पीड़ित परिवार को दैवीय आपदा के तहत आर्थिक सहायता प्रदान की जायेगी।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी का अयोध्या दौरा-LIVE: एयरपोर्ट पर उतरते ही रामनगरी में गूंजा जय श्री राम, वंदेमातरम, देखें- PHOTOS-VIDEOS और पल-पल का अपडेट

ताजा समाचार