बहराइच: स्कूल गए छात्र की तलाश में भटक रहे परिवार के लोग, 15 दिन बाद भी पुलिस ने नहीं दर्ज की एफआईआर

बहराइच: स्कूल गए छात्र की तलाश में भटक रहे परिवार के लोग, 15 दिन बाद भी पुलिस ने नहीं दर्ज की एफआईआर

बहराइच, अमृत विचार। कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के डढ़ाइला गांव निवासी एक युवक बाइक से 22 अप्रैल को बाराबंकी पढ़ने के लिए गया था। लेकिन छात्र न पढ़ाई के लिए महाविद्यालय गया और न ही घर। इसके बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के डढईला गांव निवासी ओम शिव सिंह बाराबंकी के भगवान दास सर्वेश्वर महाविद्यालय रामनगर में पढ़ाई करता है। ओम शिव सिंह 22 अप्रैल को बाइक से पढ़ाई के लिए महाविद्यालय के लिए निकला था लेकिन उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा बाइक और मोबाइल भी गायब है।

पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला और जिलाधिकारी मोनिका रानी को छात्र की मां प्रीति सिंह ने शिकायती पत्र देकर कहा है कि स्कूल में भी बेटा नहीं पहुंचा और पुलिस ने केस भी दर्ज नहीं किया है। ऐसे में गायब बेटे का कोई सुराग नहीं लग रहा है। प्रीती सिंह का कहना है कि कैसरगंज पुलिस द्वारा अब तक गुमशुदगी का केस भी दर्ज न करना कई सवाल खड़े कर रहा है।

ये भी पढ़ें -LIVE PM Modi Kanpur Road Show: कानपुर में पांच बजे पीएम मोदी का विशेष विमान चकेरी एयरपोर्ट पर आएगा...एसपीजी के साथ कमांडो तैनात

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार