Valentine Day को बनाएं और यादगार, पार्टनर को गिफ्ट करें ये शानदार मोबाइल... जानिए फीचर्स

Valentine Day को बनाएं और यादगार, पार्टनर को गिफ्ट करें ये शानदार मोबाइल... जानिए फीचर्स

नई दिल्ली। Valentine Day पर हम अगर मोबाइल खरीदना चाह रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। कम कीमत में ये मोबाइल खरीद सकते हैं। चाहें तो आप किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं।

लोग मोबाइल खरीदने के लिए ज्यादातर कन्फ्यूज रहते हैं कि कौनसी कंपनी का खरीदें और कम से कम बजट में मिल जाए। मोबाइल यूजर्स मोबाइल खरीदने से पहले कैमरा क्वालिटी, रैम और ब्रांड पर ज्यादा फोकस करते हैं। अगर आप भी मोबाइल खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए अच्छी कंपनी के साथ साथ कम बजट में मोबाइल बताने जा रहे हैं।

दरअसल, Xiaomi 14 फरवरी को नया मोबाइल लॉन्च करने जा रही है। हम बात कर रहे हैं Redmi A3 की। यह फोन आपको दस हजार से भी कम कीमत में मिल जाएगा। Mi.com पर इस फोन को अभी से लाइव कर दिया गया है। 

Redmi A3 खासियतें
इस मोबाइल फोन में आपको 13MP रियर कैमरा, 10W की फास्ट चार्जिंग, 500 mAH की बैटरी, USB टाइप-सी, 6GB REM मिलेगी साथ ही Redmi A3 स्मार्टफोन ग्रीन कलर में आएगा। फोन में नया प्रीमियम हैलो डिजाइन दी गई है। अपकमिंग स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया गया है। Redmi A2 स्मार्टफोन में एक 6.52 इंच डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया गया है।

यह भी पढ़ें- कम बजट में धांसू स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका, 10 हजार रूपये से भी कम में मिलेगा 108MP कैमरा और बहुत कुछ...