Kiss Day 2024: पार्टनर से अपनी फीलिंग्स करें जाहिर, यहां जानें हर किस से जुड़ा खास मैसेज

Kiss Day 2024: पार्टनर से अपनी फीलिंग्स करें जाहिर, यहां जानें हर किस से जुड़ा खास मैसेज

वैलेंटाइन वीक चल रहा है और आज कपल किस डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस दिन प्यार करने वाले एक दूसरे को किस करके अपनी फीलिंग्स जाहिर करते हैं, लेकिन अगर हाल-फिलहाल ही आपके रिश्ते की शुरुआत हुई है, तो किस डे के मौके पर फ्रेंच किस करके पार्टनर को अनकंफर्टेबल न कर दें।

यहां आपको बता दें किस करने के कई तरीके होते हैं और हर एक तरीका अपने साथ एक मैसेज लिए होता है, तो चलिए आज हम आपको किस करने के तरीके और इसके मतलब के बारे में बताने जा रहे हैं।  

फोरहेड किस
किस करने का यह तरीका पार्टनर के लिए लव के साथ केयर भी शो करता है। माथे पर किस करना आपको सेफ फील करवाने का भी एक तरीका होता है। 

नोज किस
पार्टनर के नाक पर किस करना अपने प्योर इमोशन्स को जताने का एक अच्छा तरीका होता है। किस करने के इस तरीके के पीछे मैसेज होता है कि आप पार्टनर के साथ जिंदगीभर रहने का सपना देख रहे हैं। 

नेक किस
नेक पर किस करना नो डाउट सेंसुअल होता है। ये पार्टनर के लिए आपकी इंटेंस फीलिंग की शो करता है। बता दें ये किस आपकी बॉन्डिंग को स्ट्रॉन्ग बनाता है। 

हैंड किस
हाथों पर किस करने का मतलब है सामने वाले के लिए अपनी रिस्पेक्ट शो करना। अगर आप किसी से प्यार करते हैं और उसके साथ नई जिंदगी की शुरुआत करना चाहते हैं, तो हाथों पर किस करके आप उनसे ये पूछ सकते हैं। 

फ्रेंच किस
फ्रेंच किस की बात तब आती है जब आप पार्टनर के साथ थोड़े कंफर्टेबल हो जाते हैं। किस करने का ये तरीका भी पार्टनर के लिए आपके इंटेंस इमोशन्स को दर्शाता है। फ्रेंच किस से डोपामाइन हार्मोन रिलीज होता है, जो आपके लव और कनेक्शन को और ज्यादा बढ़ाता है। 

ईयरलोब किस
बता दें इस तरह का किस आप दोनों के बीच प्यार को बढ़ाने का काम करता है। कान हमारे शरीर का नाजुक हिस्सा होता है, तो इस जगह किस करने से उत्तेजना बढ़ती है और आप करीब आने का मौका मिलता है। 

ये भी पढे़ं- Hug Day 2024: अपने पार्टनर को गले लगाकर सुनें उनकी धड़कनें, यहां जानें हग करने के टाइप और उनके मीनिंग्स

 

ताजा समाचार

रामनगर: तेंदुलकर ने फेसबुक पर वीडियो किया पोस्ट तो छाए कुक फुलारा, मास्टर ब्लास्टर ने पकौड़े बनाने के दिए टिप्स
शाहजहांपुर: 18 को तिलक, 24 को शादी...इससे पहले प्रेमी संग युवती फरार
Kannauj News: कूड़ा निस्तारण प्लांट में लगी आग...24 घंटे बाद भी नहीं हुई शांत, दमकल टीम बुझाने का कर रही प्रयास
रामनगर: हाथी के पास वाहन ले जाने पर दो जिप्सी और दो गाइडों का फाटो में प्रवेश पर लगा प्रतिबंध
Loksabha election 2024: बिजनौर और पीलीभीत में सुरक्षा की कमान संभालेंगे देवीपाटन मंडल के 1475 होमगार्ड जवान
कासगंज: प्रत्याशी राजवीर सिंह की चल संपत्ति घटी, अचल संपत्ति में हुई बढ़ोतरी