Pilibhit News: पत्नी की हत्या कर गन्ने के खेत में छिप गया आरोपी पति, पुलिस ने कई घंटे बाद धर दबोचा

Pilibhit News: पत्नी की हत्या कर गन्ने के खेत में छिप गया आरोपी पति, पुलिस ने कई घंटे बाद धर दबोचा

पीलीभीत/गजरौला, अमृत विचार। कही गई बात न सुनने और झगड़े पर उतारू हो जाने पर गुस्सा होकर पति ने फावड़े से वार करके पत्नी की हत्या कर दी थी। वहीं आरोपी पति को गजरौला पुलिस ने एसओजी की मदद से धर दबोचा है। फावड़ा और मोबाइल भी बरामद कर लिया गया। आरोपी का चालान कर कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया है।

बता दें घटना रविवार तड़के हुई थी। गजरौला थाना क्षेत्र के ग्राम ढेरम मडरिया निवासी 34 वर्षीय आशा देवी को उसके पति झाझनलाल ने सोते वक्त फावड़े से वार करके लहूलुहान कर दिया था। बचाने का प्रयास करने पर पति 11 साल के बेटे दीपक पर भी हमलावर हो गया था। इसके बाद फावड़ा और मोबाइल लेकर भाग गया था। परिवार वाले विवाहिता को जिला अस्पताल और फिर बरेली ले गए। वहां निजी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया था। मृतका के पिता चिरौंजीलाल की ओर से मिली तहरीर पर पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज की। 

एसओजी टीम की मदद से पुलिस हत्यारोपी की धरपकड़ में जुट गई थी। इसके बाद रविवार रात पुलिस ने आरोपी पति ने गन्ने के खेत से गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से फावड़ा और मोबाइल भी बरामद कर लिया। थाने लाकर आरोपी पति से पूछताछ की गई। 

बताते हैं कि पुलिस के पूछने पर पति ने बताया कि  मतका उसका कहना नहीं मानती थी। झगड़ा करने पर आमदा हो जाती थी। इसके अलावा बच्चों से भी प्रताड़ित कराया जाता था। इसी को लेकर गुस्सा आया और फावड़े से वार कर दिए थे। जिसमें पत्नी की जान चली गई। फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई को गति देते हुए सोमवार को आरोपी पति का चालान कर कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया है।

ये भी पढे़ं- Pilibhit News: पति की मौत के बाद जिसे बनाया हमसफर, वही 16 साल की बेटी को ले भागा...जानें पूरा मामला