Pilibhit News: पति की मौत के बाद जिसे बनाया हमसफर, वही 16 साल की बेटी को ले भागा...जानें पूरा मामला

Pilibhit News: पति की मौत के बाद जिसे बनाया हमसफर, वही 16 साल की बेटी को ले भागा...जानें पूरा मामला

पीलीभीत/बीसलपुर, अमृत विचार। पति की मौत के बाद महिला ने एक युवक को अपने साथ बतौर दूसरे पति के रुप में रखना शुरू कर दिया। अब वही युवक महिला की नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर ले गया। पीड़िता ने मामले की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं, एक अन्य किशोरी को फुसलाकर ले जाने के मामले में बिलसंडा पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। बरखेड़ा क्षेत्र के एक गांव निवासी विजनेश नामक व्यक्ति उसके साथ बतौर पति रहने लगा। आरोपी महिला के घर पर ही रहता रहा। 

14 फरवरी को आरोपी विजनेश पीड़िता की 16 साल की बेटी को बहला फुसलाकर ले गया। काफी तलाशने के बाद भी बेटी का कुछ पता नहीं लग सका है। कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच करा रहे हैं। 

इसके अलावा बिलसंडा थाने में क्षेत्र की एक महिला ने तहरीर देकर बताया कि वह पति के साथ सिद्धार्थनगर के ईंट भट्टे पर मजदूरी करने गई थी। घर पर सत्रह वर्षीय पुत्री रुकी हुई थी। 16 फरवरी की रात गांव के ही कुछ लोग पुत्री को बहला फुसलाकर ले गए। पुत्री घर पर रखे दस हजार रुपये और जेवर भी ले गई। पीड़िता ने बेटी के साथ अनहोनी की आशंका जताई है। बिलसंडा पुलिस ने मामले में बीसलपुर क्षेत्र के ग्राम चंदपुरा निवासी इकरार,नन्हे लल्ला, जान मोहम्मद,  गांव के ही नूर बानो, बड़े मंसूरी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढे़ं- Pilibhit News: आयुर्वेदिक फार्मेसी...सीमित स्टाफ के दम पर 19 जिलों को कर रही दवा सप्लाई