मुरादाबाद : अस्पताल में भर्ती सम्भल के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क से मिले अखिलेश, जाना हाल

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश के पहुंचने पर हास्पिटल के अंदर और बाहर सुरक्षा कर्मियों की सख्ती से नोकझोंक

मुरादाबाद : अस्पताल में भर्ती सम्भल के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क से मिले अखिलेश, जाना हाल

मुरादाबाद, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को मुरादाबाद में सम्भल के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क के स्वास्थ्य का हाल जानने कांठ रोड स्थित सिद्ध हास्पिटल पहुंचे। यहां पर उनसे सम्भल सांसद के पौत्र और कुंदरकी के विधायक जियाउर रहमान बर्क ने हास्पिटल के गेट पर ही मुलाकात की। इसके बाद अखिलेश यादव उनके साथ अस्पताल के आईसीयू में भर्ती सम्भल के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क से मिलने पहुंचे।

image 6

 करीब 15 मिनट तक वह अंदर रहे। इसके बाद बाहर निकल कर आए और हाल में चिकित्सकों व सम्भल सांसद के परिवार वालों से बातचीत की। सांसद का इलाज कर रहे चिकित्सकों से बातचीत कर उनके सेहत की बारे में विस्ताार से जानकारी ली। सांसद के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ स्थानीय सपा सांसद डॉ. एसटी हसन के अलावा पार्टी के जिलाध्यक्ष डीपी यादव, विधायक कांठ कमाल अख्तर, मुरादाबाद ग्रामीण विधायक नासिर कुरैशी, बिलारी के विधायक मोहम्मद फहीम आदि भी मौजूद रहे। यहां से उनका काफिला वापस सर्किट हाउस के लिए रवाना हुआ। 

image 7

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को देखते हुए हास्पिटल के अंदर और  बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई थी। मुख्य प्रवेश द्वार से किसी को भी बिना अनुमति अंदर आने से रोका गया। इसको लेकर कई मरीजों व उनके परिजनों को परेशानी हुई। यहां तक की सुरक्षा कर्मियों ने पार्टी के पदाधिकारियों को भी नहीं बख्शा। उन्हें भी रोकने पर तू-तू मैं-मैं हुई। इसके पहले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दोपहर में ठाकुरद्वारा विधायक नवाब जान के बेटे की पिछले दिनों हुई शादी के बाद वलीमा में आने के कार्यक्रम रद होने के बाद बुधवार को उनके आवास पर पहुंचकर वर वधू को आर्शीवाद दिया।

image 8
हॉस्पिटल से बाहर निकलते अखिलेश यादव

 वहां से लौटकर सर्किट हाउस में बने हेलीपैड पर पहुंचे। यहां भी सर्किट हाउस के गेट पर सपा के पदाधिकारियों को गेट पर रोकने के चलते सुरक्षा कर्मियों से नोकझोंक हुई। पुलिस कर्मियों ने यह कहकर सर्किट हाउस के गेट पर पार्टी के नेताओं व मीडिया कर्मियों को रोक दिया कि जिसका नाम जिलाध्यक्ष ने अंदर आने के लिए दिया है केवल उसे ही आने दिया जाएगा और किसी को नहीं। इसके बाद नाराज पार्टी के कई पदाधिकारी सर्किट हाउस में धरने पर  बैठ गए। पुलिस कर्मियों और पार्टी के जिलाध्यक्ष डीपी यादव के खिलाफ नारेबाजी की।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: लंबी दूरी की उक्सप्रेस ट्रेनों के इंतजार में हैं यात्री, शिकायतों का रेल प्रबंधन के पास जवाब नहीं