बाजपुर: 108 एंबुलेंस सड़क पर पलटी, महिला ईएमटी व चालक घायल

बाजपुर: 108 एंबुलेंस सड़क पर पलटी, महिला ईएमटी व चालक घायल

बाजपुर, अमृत विचार। नेशनल हाइवे-74 पर ट्रक की चपेट में आने मरीज लेने जा रही 108 एंबुलेंस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे में एंबुलेंस पर तैनात ईएमटी (इमरजेंसी मेडिकल टेक्नीशियन) व वाहन चालक घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल ले जाया गया है। हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन समेत मौके से फरार होने में सफल रहा।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र केलाखेड़ा में तैनात 108 एंबुलेंस वाहन शनिवार दोपहर में प्राप्त  सूचना के बाद डिलीवरी मरीज को लेने गदरपुर सीएचसी जा रहे थे। उन्हें वहां से मरीज को लेकर उन्हें रुद्रपुर जाना था। बताया जाता है कि केलाखेड़ा से कुछ आगे राष्ट्रीय राजमार्ग-74 पर ओवरटेक करते वक्त ट्रक चालक ने एंबुलेंस को चपेट में ले लिया।

जिससे एंबुलेंस सड़क पर ही पलट गई। हादसे में महिला ईएमटी गदरपुर निवासी पूनम व एंबुलेंस चालक समीर घायल हो गए। घायल स्वास्थ्य कर्मियों को उपचार के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया। घटना के चलते मौके पर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा।

बाइक फिसलने से युवक घायल
बाजपुर। सामने से आ रहे वाहन से बचने के प्रयास में बाइक फिसल गई। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे 108 एंबुलेंस से उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।
शुक्रवार की देर रात ग्राम भट्टपुरी निवासी भजन सिंह पुत्र मदन सिंह बाइक से घर जा रहा था।

केशोवाला-बन्नाखेड़ा मुख्यमार्ग पर बन्नाखेड़ा श्मशान घाट के पास सामने से आ रहे वाहन से बचने के चक्कर में बाइक असंतुलित हो गई और फिसलकर दूर तक घिसटती चली गई।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक कब्जे में ले ली है।