गोंडा: अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, पिता की मौत, बेटा घायल

तरबगंज थाना क्षेत्र के चौबे पेट्रोल पंप के समीप हुआ हादसा 

गोंडा: अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, पिता की मौत, बेटा घायल

गोंडा। तरबगंज थाना क्षेत्र के चौबे पेट्रोल पंप के समीप सोमवार की देर रात बाइक सवार बाप बेटे को किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी और फरार हो गया। इस हादसे में पिता की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बाइक चला रहा उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायल को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतक के दूसरे बेटे ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है‌। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और घटना की जांच में जुटी है। 

तरबगंज थाना क्षेत्र के खडौरा रामशंकर पुरवा के रहने वाले विश्राम के मुताबिक उसके पिता छोटे (70) व भाई धर्मेंद्र सोमवार को बाइक से रामपुर टेगरहा गए थे। देर रात दोनो वापस घर लौट रहे थे। वह चौबे पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे थे कि किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में ठोकर मार दी और फरार हो गया।

इस हादसे में उसके पिता छोटे की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि भाई धर्मेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। धर्मेंद्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है‌।

तरबगंज के प्रभारी निरीक्षक समशेर बहादुर सिंह ने बताया कि विश्राम की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है‌। वाहन चालक की तलाश की जा रही है‌।

यह भी पढ़ें: रायबरेली: पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, बच्चे की मौत, दो गंभीर