Kanpur Crime: युवक की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार...लोहे की रॉड और ईंट पत्थर से कुचलकर वारदात को दिया था अंजाम

कानपुर में हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Kanpur Crime: युवक की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार...लोहे की रॉड और ईंट पत्थर से कुचलकर वारदात को दिया था अंजाम

कानपुर, अमृत विचार। रेलबाजार थानाक्षेत्र में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने लोहे की रॉड और ईंट-पत्थर से कुचलकर नृशंस हत्या की थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

ये था मामला

रेलबाजार थाना क्षेत्र में देर रात खून से लथपथ एक युवक का शव मिला, जिससे इलाके में दहशत फैल गई। स्थानीय लोगों से सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्राप्त जानकारी के अनुसार, युवक के सिर पर लोहे की रॉड से कई बार हमला किया गया है।

रेलबाजार निवासी इमरान (38) मंगलवार रात अपने दोस्त अफ्फान कुरैशी के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए निकला था। देर रात खून से लथपथ इमरान का शव उसके चाचा मोहम्मद असलम के घर के पास पड़ा हुआ मिला।

परिजन उसे आनन-फानन में कांशीराम अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। इमरान के परिवार में पत्नी शबनम के अलावा तीन बेटियां आफरीन, मायरा और अकिफा है। युवक की मौत की खबर से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

ये भी पढ़ें- कानपुर में लोहे की रॉड से पीट-पीटकर युवक की हत्या, चाचा के घर के पास खून से लथपथ मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम...