बहराइच: जूनियर शिक्षक संघ के चौथी बार अध्यक्ष बने विद्या विलास, अन्य पदाधिकारियों का भी हुआ चयन

बहराइच: जूनियर शिक्षक संघ के चौथी बार अध्यक्ष बने विद्या विलास, अन्य पदाधिकारियों का भी हुआ चयन

बहराइच, अमृत विचार। उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाई स्कूल शिक्षक संघ चित्तौरा के तृवार्षिक अधिवेशन में विद्या विलास पाठक चौथी बार निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए। शहर के बसंत विहार कॉलोनी रायपुर राजा संघ के सभागार में संपन्न हुए निर्वाचन में क्षेत्रीय मंत्री के रूप में भूपेंद्र प्रसाद श्रीवास्तव एवं कोषाध्यक्ष अनीश अहमद निर्वाचन घोषित किए गए। पर्यवेक्षक के रूप में अध्यक्ष शिवपुर एवं जिला प्रवक्ता राधेश्याम कनौजिया एवं जिला उपाध्यक्ष, अध्यक्ष मिहींपुरवा, बलवंत सिंह ने निर्वाचन कराया। 

निर्वाचन में मुख्य अतिथि प्रांतीय मुख्य संरक्षक उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाई स्कूल शिक्षक संघ राधा कृष्ण पाठक रहे। पाठक ने कहा शिक्षक एक रहें और अपने हको की लड़ाई लड़ते रहें। संगठन को हमारी एकता मजबूती प्रदान करती है। सभी सदस्यों को उन्होंने निर्विरोध निर्वाचन संपन्न करने पर बधाई दी और कहा की बहराइच का नेतृत्व ऐसा सशक्त नेतृत्व है जो शिक्षक हितों के लिए सदैव तत्पर रहता है। जिला महामंत्री डॉ. प्रवीण श्रीवास्तव ने शिक्षकों की समस्याओं के निदान के लिए सदैव तत्पर रहने का वचन दिया।

नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के अध्यक्ष विद्या विलास पाठक ने सभी शिक्षकों का आभार व्यक्त किया और कहा कि जो उन पर उन्होंने विश्वास जताया है उस विश्वास को वह कायम रखेंगे। मंत्री भूपेंद्र प्रसाद श्रीवास्तव कोषाध्यक्ष अनीस अहमद ने शिक्षक  समस्याओं के निराकरण के लिए सदैव तत्पर रहने का आश्वासन दिया। राष्ट्र वंदना के साथ अधिवेशन समाप्त हुआ।

यह भी पढ़ें: प्रयागराज: औरंगजेब ने इस शिवलिंग पर मारी थी तलवार, चोट लगते ही निकली थी खून और दूध की धार, जानिए क्या है इस शिव मंदिर का पौराणिक महत्व?