प्रतापगढ़: सांड के हमले में भाजपा नेता गंभीर रूप से घायल, प्रयागराज रेफर  

प्रतापगढ़: सांड के हमले में भाजपा नेता गंभीर रूप से घायल, प्रयागराज रेफर  

प्रतापगढ़, अमृत विचार। जिले में बुधवार को सांड के हमले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता विजय मिश्रा गुरुजी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज लाया गया। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया। इलाहाबाद स्थित नर्सिंग होम वात्सल्य में उनका इलाज चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता गुरुजी ढिंगवस स्थित अपने घर से कुछ दूर निकले ही थे कि अचानक एक सांड़ ने उन पर हमला बोल दिया। सांड के हमले से वह बुरी तरह से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने किसी तरह से उन्हें सांड से बचाया और प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज भेजा। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज में आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध न होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। 

बताते चलें कि जिले में आवारा पशु जहां किसानों की खड़ी फसल को नष्ट कर रहे है वहीं सड़कों पर चल रहे वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे है, जिला प्रशासन अभी तक आवारा पशुओं पर कोई नियंत्रण नही कर सका है, गोशालाओ की समुचित व्यवस्था न होने से आवारा पशु और सांड राहगीरों पर हमला करके उन्हें घायल कर रहे है।

ये भी पढ़ें -हरदोई: शाहाबाद में शराब की दुकानों का सीओ ने किया निरीक्षण, दी ये सख्त चेतावनी

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: सपा के राष्ट्रीय अध्य्क्ष व कन्नौज लोकसभा प्रत्याशी अखिलेश यादव कर रहे रोड शो...जगह-जगह हो रहा स्वागत
Video: जमीनी विवाद में पालीटेक्निक चौकीदार पर हमला, पीड़ित का आरोप-पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा, वीडियो वायरल
सीएम योगी बोले-चुनाव हारने के बाद EVM पर ठीकरा फोड़ता है विपक्ष, कांग्रेस से पूछा सवाल
उमेशपाल हत्याक़ांड: अतीक के बेटों के  खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान
नैनीताल: Video: जंगलों की आग बुझाने को सेना ने संभाली कमान, एमआई -17 हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद
Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...ये पदाधिकारी मंच पर मौजूद