सीएम योगी ने 96 नव चयनित अधिकारियों को बांटे नियुक्ति पत्र, कहा- ईमानदारी से करें काम, मिलेगा जनता का आशीर्वाद

सीएम योगी ने 96 नव चयनित अधिकारियों को बांटे नियुक्ति पत्र, कहा- ईमानदारी से करें काम, मिलेगा जनता का आशीर्वाद

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लोक सेवा आयोग द्वारा चयनित 96 नव चयनित अधिकारियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए। अपने सरकारी आवास पर आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा कि भर्ती परीक्षा की शुचिता और पारदर्शिता में सेंधमारी करने वालों से सरकार पूरी सख्ती के साथ निपट रही है।

ऐसे लोगों की प्रापर्टी जब्त की जा रही है। उनके घर रेड मारी जा रही है और सरकार ने उन्हें पूरी तरह शिकंजे में ले चुकी है। अगर किसी ने भी युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो सरकार उसे पूरी तरह बर्बाद कर देगी। ऐसे लोग कहीं पर भी छिपे हों, उन्हें ढूंढने में समय नहीं लगेगा और आज यह काम अच्छी तरह से किया जा रहा है। सात वर्षों में 6.50 लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां दी गई।

पूरी ईमानदारी से काम करें अधिकारी: सीएम योगी

उन्होंने नव चयनितों का आवाहन किया कि वह अपना कार्य पूरी ईमानदारी से करें। क्योंकि वह अपने कार्यकाल में लोगों की दुआ भी ले सकते हैं और बद्दुआ भी ले सकते हैं। यह आपको ही तय करना होगा। ऐसे तमाम रिटायर अधिकारी मेरे पास आते हैं और सचिवालय के चक्कर लगाते दिखते हैं, जिनका काम नहीं होता।

मैं ऐसे लोगों से कहता हूं कि आपका काम तो आपके उत्तराधिकारी ही नहीं कर रहे हैं। जवाब भी कुर्सी पर थे तो ऐसा ही करते थे। आखिर वही फल खाएंगे जो बीज बोया होगा। कार्यक्रम में 39 उप जिला अधिकारियों, 41 पुलिस उपाधीक्षको और 16 कोषाधिकारियों को नियुक्ति पत्र बांटे गए। कार्यक्रम में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना और मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र भी मौजूद रहे।

यह भी पढे़ं: लखनऊ: अकबरनगर के गरीब विस्थापितों को मुफ्त मकान देगा एलडीए, लेकिन रखी यह शर्त...

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कन्नौज लोकसभा प्रत्याशी अखिलेश यादव कर रहे रोड शो...जगह-जगह हो रहा स्वागत
Video: जमीनी विवाद में पालीटेक्निक चौकीदार पर हमला, पीड़ित का आरोप-पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा, वीडियो वायरल
सीएम योगी बोले-चुनाव हारने के बाद EVM पर ठीकरा फोड़ता है विपक्ष, कांग्रेस से पूछा सवाल
उमेशपाल हत्याक़ांड: अतीक के बेटों के  खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान
नैनीताल: Video: जंगलों की आग बुझाने को सेना ने संभाली कमान, एमआई -17 हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद
Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...ये पदाधिकारी मंच पर मौजूद