सुल्तानपुर : अचानक उठी आग की लपटे, गरीब का आशियाना राख 

सुल्तानपुर : अचानक उठी आग की लपटे, गरीब का आशियाना राख 

सुल्तानपुर, अमृत विचार। गेहूं की कटाई के लिए खेत गए गरीब के आशियाने में अचानक आग की लपटे उठनी लगी। जब तक ग्रामीण व परिजन पहुंचते आशियाना खाक हो चुका था। हालांकि, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई। गोसाईगंज थाना क्षेत्र के टांडा बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे बसा इनायतपुर गांव निवासी बबलू के आवासीय छप्पर में शनिवार सुबह क़रीब 10 बजे आग की लपटे निकलने लगी।

आग की उठती लपटों को देख पहुंचे स्थानीय लोगों ने परिजनों को सूचित किया। सूचना पर पहुंचे परिजन व कुछ ग्रामीण आग बुझाने में जुटे, लेकिन तब तक आग ने सब कुछ जलाकर राख कर दिया था। 

मिली जानकारी के मुताबिक बब्लू व उनके परिवार वाले मजदूरी पर गेहूं काटने गए थे। आवासीय छप्पर में आग लगने की जानकारी पर पहुंचे थे। आग ने आवासीय छप्पर में रखी हुई साइकिल मजदूरी के लिए रखा हुआ ठेला व गृहस्थी का सामान जलाकर खाक कर दिया था।

ग्रामिणों ने बताया कि युवक का सारा सामान जलकर खाक हो चुका है। तहसीलदार सदर हृदय राम तिवारी ने बताया कि संबंधित लेखापाल से आग से हुई क्षति का आकलन कर रिपोर्ट मांगी गई है।

यह भी पढ़े :लखनऊ: डॉ अमित भारद्वाज फिर बने निदेशक, विभागीय कार्रवाई समाप्त

ताजा समाचार

छत्तीसगढ़: चुनावी राजनीति से दूर रहने के बाद एक बार फिर रायगढ़ से किस्मत आजमा रहा है, रायगढ़ का राजपरिवार
अयोध्या: शहर का पहला केस, 11 घंटे में बना ट्रांसफार्मर का उड़ा फेस, पूरी रात गर्मी से बिलबिलाई 11 हजार की आबादी
बहराइच: ईंट से कूचकर ग्रामीण की हत्या: SP ने घटना स्थल का किया निरीक्षण, नहर में मिला शव
मुरादाबाद : तुम्हारे पिता के दोस्त हैं...बच्चे से जबरन मंगवाई कोल्ड ड्रिंक, लॉकर तोड़कर 70 हजार रुपये लूटे...अब चोरी में दर्ज हुआ मुकदमा
हरदोई: गर्भवती ने फंदा लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस
Bareilly News: बरेली पहुंचे अमित शाह, कहा- भारत जोड़ो यात्रा का समापन 4 जून को ‘कांग्रेस ढूंढो यात्रा’ से होगा