रायबरेली: एक दूसरे को दिल दे बैठीं दो युवतियां आज रचा सकती हैं शादी! गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म, पुलिस का इंकार

रायबरेली: एक दूसरे को दिल दे बैठीं दो युवतियां आज रचा सकती हैं शादी! गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म, पुलिस का इंकार

रायबरेली। जिले में एक समलैंगिक शादी को लेकर जोर शोर से चर्चा है। लुधियाना में एक फैक्ट्री में काम के दौरान दो युवतियों को आपस में प्रेम हो गया और दोनों ने साथ जीने मरने की कसम खाई थी। एक युवती अपने साथ वहां की दूसरी युवती को लेकर अपने गांव आ गई थी। बताया जा रहा है कि दोनों की साथ जीने मरने की हसरत और आज सच साबित होने जा रही है। दोनों युवतियां शहर के एक मंदिर में एक दूसरे के गले में माला पहनाकर शादी कर पति-पत्नी बन सकती हैं। 

इस समलैंगिक शादी की चर्चा जोरों पर है। वहीं परिजन और पुलिस समलैंगिक विवाह से इंकार कर रहे हैं। जिले के भदोखर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती काम के सिलसिले में लुधियाना गई थी। इस दौरान साथ में ही काम करने वाली युवती से नजदीकियां बढ़ गईं। दोनों का प्यार इतना गहरा गया कि एक साथ जीने मरने के लिए राजी हो गए। 

मामला बढ़ता देख भदोखर क्षेत्र की रहने वाली युवती दूसरी युवती को अपने यहां ले आई। समलैंगिक विवाह को लेकर जहां युवती के परिजन कुछ भी बोलने से बच रहे है। वही स्थानीय पुलिस भी कुछ नही बोल रही है। जबकि गांव वालों ने इस तरीके की शादी को लेकर नाराजगी जताई है। खबर है कि शुक्रवार को दोनों युवतियां एक दूसरे की हमसफर बन जाएगी।

इस संबंध में चौकी इंचार्ज कपिल चौहान ने बताया कि यह अफवाह है। गांव जाकर परिजनों व युवती से बात की है, लेकिन युवती ने इसे इंकार किया है। रिपोर्ट बनाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: रायबरेली: पत्रकार के घर से अज्ञात चोरों ने उड़ाया लाखों का सामान, खेत में बिखरा पड़ा मिला चोरी किया सूटकेस