रायबरेली: पत्रकार के घर से अज्ञात चोरों ने उड़ाया लाखों का सामान, खेत में बिखरा पड़ा मिला चोरी किया सूटकेस   

रायबरेली: पत्रकार के घर से अज्ञात चोरों ने उड़ाया लाखों का सामान, खेत में बिखरा पड़ा मिला चोरी किया सूटकेस   

रायबरेली, अमृत विचार। जगतपुर थाना क्षेत्र के रोझइया भीखमशाह में बीती रात अज्ञात चोरों ने एक घर में  दीवार फांद घर में रखें सोने चांदी के जेवरात व नगदी उठा ले गए। घटना की जानकारी होने पर पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में शुरू कर दी।

बीती रात थाना क्षेत्र के अंतर्गत रोझइया भीखमशाह में अज्ञात चोरों ने पत्रकार शिव अधार त्रिवेदी के घर में दीवार फांदकर घर में प्रवेश कर गए और घर में सो रहे परिजनों के कमरे के बाहर की कुंडी बंद कर ली। आंगन के बगल एक कमरे में रखे सोने चांदी के जेवरात व नगदी उठा ले गए तथा एक सूटकेस उठाकर गांव के बाहर गेहूं के खेत में ले गए जहां पर सूटकेस खेत में पड़ा हुआ है। घर पर सामान बिखरा हुआ। इस बात की भनक लगते ही परिजनों में हड़कंप मच गया और शोर शराबा करने लगे। देखते ही देखते गांव वालों का जमावड़ा लग गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पीड़ित शिव आधार त्रिवेदी का कहना  कि चोरी हुए सोने चांदी की कीमत लगभग 20 लाख रुपये हैं। वही दो लाख सत्तर हजार की नगदी भी उठा ले गए। चोरी की इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। थानेदार बबिता पटेल ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच कराई जा रही है।

यह भी पढे़ं: सुलतानपुर: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश किशन टाइगर गिरफ्तार, साथी फरार