सुलतानपुर: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश किशन टाइगर गिरफ्तार, साथी फरार

सुलतानपुर: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश किशन टाइगर गिरफ्तार, साथी फरार

सुलतानपुर, अमृत विचार। कादीपुर के जंगल में मालापुर से गड़ाना डबल रोड नहर के पास शुक्रवार को सुबह तड़के हुई  पुलिस मुठभेड़ मे कुख्यात लुटेरा किशन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लूट की वारदात को अंजाम देने की मुखबिर की सूचना पर सक्रिय पुलिस ने घेरेबंदी की जिसमें पुलिस से घिरता देख लुटेरे ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली कुख्यात किशन को लगी जिससे वह गिर गया। पुलिस ने बाइक समेत लुटेरे को  गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा । 

पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा के दिशानिर्देश पर अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत सुबह मुखबिर के सूचना पर कादीपुर इंस्पेक्टर अशोक सिंह व सुरापुर चौकी इंचार्ज अभिषेक सिंह ने अपनी टीम के साथ  घेराबंदी की । पुलिस टीम से घिरते देख बाइक सवार कृष्ण कुमार उर्फ किशन टाइगर व उसके साथी ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी जवाबी कार्रवाई में किशन टाइगर को  पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला । 

पुलिस टीम को किशन टाइगर के पास से तमंचा व बिना नंबर की बाइक मिली। जख्मी बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की विधिक कारवाई की। पुलिस के मुताबिक बदमाश पर लूट व डकैती के दर्जन भर मुकदमें दर्ज हैं जिसकी तलाश पुलिस को थी जिसे मुठभेड़ मे   पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई।

यह भी पढ़ें: Bareilly News: शहर में बिना रजिस्ट्रेशन के पाले जा रहे पिटबुल डॉग

ताजा समाचार

अयोध्या: एक लाख की आबादी को दो बूंद शुद्ध पेयजल भी नहीं, 28 लाख की लागत से नगर में लगे दो वाटर ATM तीन साल से खराब
रायबरेली: संदिग्ध परिस्थितियों में रेस्टोरेंट में लगी आग, मची भगदड़
Banda: नरैनी तहसील अधिवक्ता संघ अध्यक्ष चुने गए इंद्रदेव व हजारी लाल महामंत्री...मुंह मीठा कराकर किया स्वागत
सुलतानपुर में अज्ञात कारणों से लगी आग, 11 घर जलकर राख 
सुल्तानपुर : बिहार से रामलला के दर्शन को जा रहे दर्शनार्थियों की कार पेड़ से टकराई, आठ घायल, एयर बैग खुलने से बची जान 
बरेली: डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद, बारातियों ने युवक को पीटा...पुलिस ने हिरासत में लिए दो लोग