UP: ANM Student की हत्या...सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कसा तंज, बोले- भाजपा सरकार नारी का न मान बचा पा रही, न उसकी जान

इटावा में एएनएम छात्रा की हत्या के बाद औरैया स्थित घर में पहुंचा शव

UP: ANM Student की हत्या...सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कसा तंज, बोले- भाजपा सरकार नारी का न मान बचा पा रही, न उसकी जान

औरैया, इटावा, अमृत विचार। इटावा के सैफई मेडिकल कॉलेज की एएनएम छात्रा की हत्या कर शव को फेंक दिया गया। पड़ोसी ने एक तरफा प्यार में इस घटना को अंजाम दिया। छात्रा के गर्दन पर धारदार हथियार या गोली लगने जैसे निशान मिले हैं। छात्रा कॉलेज की ड्रेस पहने हुई थी। राहगीरों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी।

वहीं छात्रा की मां ने पड़ोसी महेंद्र पर अपनी बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि वही मेरी बेटी को कल ले गया था वह उसके पीछे पड़ा था और वह हॉस्टल भी कई बार जा चुका है। पुलिस ने मां की तहरीर पर दो नामजद समेत तीन पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। छात्रा के पोस्टमार्टम के बाद सुबह शव के औरैया पहुंचते ही चीख-पुकार मच गई। काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मृतका के घर पर जमा हो गई।

इस बीच घटना से आक्रोशित लोग शव उठने को लेकर मौके पर डीएम और एसपी को बुलाने की जिद पर अड़े हुए हैं। आक्रोशित लोग घर के सामने स्थित नामजद आरोपी का घर गिराने की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Accused (3)

वहीं दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। उधर, घटना से गुस्साए करीब 600 से अधिक छात्र-छात्राएं सैफई में धरन प्रदर्शन कर रहे है।

ANM Student Murder

कुदरकोट के होरी मोहल्ला निवासी सैफई मेडिकल कॉलेज की छात्रा प्रिया मिश्रा की हत्या कर शव को सोनई नदी पुल के पास सड़क किनारे फेंका गया। शव को पुलिस ने गुरुवार देर शाम बरामद किया था। पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को शव के घर पहुंचते ही चीख-पुकार मच गई। मृतका की मां बेसुध होकर एक ही रट लगाए थी कि बच्चे पालकर कैसे बड़े किए थे कि बड़े होकर सहारा बनेंगे लेकिन ये नही पता था कि दुनिया से ही चले जायेंगे। 

वहीं, आक्रोशित लोग मृतका के घर के सामने स्थित आरोपी के घर को गिराने के अलावा डीएम और एसपी को मौके पर बुलाने की जिद पर अड़े रहे। लोगों का कहना है कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं की जाएगी तब तक वह शव को उठने नहीं देंगे। 

Auraiya Etawah Murder 1

वहीं, मौके पर कई थानों की पुलिस भी पहुंच गई। जो पीड़ित परिजनों व आक्रोशित लोगों को समझाने में लगी हुई है। कुदरकोट थानाध्यक्ष पूजा सोलंकी ने बताया कि नामजद एक आरोपी महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। शव का अंतिम संस्कार हो गया है।

वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने X ट्विट कर लिखा सैफई यूनिवर्सिटी में छात्रा की मौत अत्यंत गंभीर विषय है। यह भाजपा के समय अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की घोषित नीति के जीरो हो जाने का एक और बेहद दुखद उदाहरण है।

akhilesh tweet

इस कथित हत्या की न्यायिक जांच हो, जिससे बीएचयू और सैफई विश्वविद्यालय जैसी घटनाओं में लिप्त लोगों का सच सामने आ सके और सरकार चाहकर भी उनको ना बचा सके।भाजपा सरकार नारी का न मान बचा पा रही है, ना उसकी जान।

ये भी पढ़ें- Kanpur: डकैती और चेन स्नेचिंग के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़...तीन के पैर में लगी गोली, देर रात ताबड़तोड़ गोली से गूंजा इलाका

ताजा समाचार

बरेली: फ्रिज और वॉटर कूलर ने घटाई ठंडा पानी करने वाले मिट्टी के मटकों की मांग, मायूस हो रहे कारीगर
अयोध्या: राजनीति करना हमारा व्यापार नहीं, गरीबों की सेवा करना ही उद्देश्य : स्वतंत्र देव सिंह
Etawah Accident: ट्रैक्टर-ट्राॅली ने बाइक सवार को रौंदा...पिता-पुत्री की मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल
चीन ने पाकिस्तान के लिए निर्मित हैंगर श्रेणी की आठ पनडुब्बियों में से पहली का किया जलावतरण
Kanpur: रूस के वैज्ञानिक आएंगे सीएसए विवि; करेंगे शोध में सहायता, परखेंगे शैक्षणिक गतिविधियां
बरेली: 'कांग्रेस नहीें चाहती गरीबों का भला', भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने साधा निशाना