बरेली: प्रमुख सचिव के आदेश पर सिपाही पर FIR, युवती ने दुष्कर्म का लगाया था आरोप

बरेली: प्रमुख सचिव के आदेश पर सिपाही पर FIR, युवती ने दुष्कर्म का लगाया था आरोप

DEMO IMAGE

बरेली, अमृत विचार: पुलिस लाइन में तैनात सिपाही पर युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती प्रमुख सचिव के आदेश पर कोतवाली थाना में रिपोर्ट दर्ज की गई है। एक दिन पहले ही कोतवाली में पीलीभीत में तैनात दरोगा के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

सीतापुर निवासी युवती ने वर्तमान में लखनऊ में रहती है। युवती के मुताबिक करीब डेढ़ साल पहले उसके मामा ने आरक्षी नितिन कुमार से रिश्ते की बात की थी। नितिन बरेली पुलिस लाइन में तैनात है। रिश्ता तय होने के बाद दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी। आरोपी सिपाही उसे बहला फुसलाकर 10 जनवरी 2023 को अयोध्या, छह अगस्त 2023 को लखनऊ के इंदिरापुरम में एक होटल में और 21 नवंबर 2023 को बरेली के एक होटल में ले गया। 

तीनों स्थानों पर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 11 मार्च को सिपाही युवती के मामा की बेटी की शादी में भी गया। आरोप है कि नितिन ने उससे जरूरत बताकर 75 हजार रुपये ऑनलाइन अपने खाते में ट्रांसफर कराए। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने मोबाइल बंद कर लिया। अब आरोपी अपने रिश्तेदारों और मित्रों से कॉल करके धमकी दिला रहा है। बरेली और लखनऊ में उसकी शिकायत नहीं सुनी गई तो उसने प्रमुख सचिव से शिकायत की। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी सिपाही नितिन के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

तीन साल पहले सिपाही ने की कोर्ट मैरिज
आरोपी सिपाही के भाई ममित ने बताया कि नितिन ने तीन साल पहले मुरादाबाद में रहने वाली युवती के साथ कोर्ट मैरिज की है। वह एक साल पहले सीतापुर में तैनात था। वहां से तबादला होने के बाद बरेली पुलिस लाइन में तैनात है।

सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जांच में जो भी तथ्य मिलेंगे उनके अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी---दिनेश कुमार शर्मा, इंस्पेक्टर कोतवाली।

यह भी पढ़ें- बरेली: यात्रियों को मिली राहत, अब बबराला स्टेशन पर भी होगा महाकाल एक्सप्रेस का ठहराव

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...ये पदाधिकारी मंच पर मौजूद
IPL 2023 : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए बेताब होगी चेन्नई सुपर किंग्स
अयोध्या: एक लाख की आबादी को दो बूंद शुद्ध पेयजल भी नहीं, 28 लाख की लागत से नगर में लगे दो वाटर ATM तीन साल से खराब
रायबरेली: संदिग्ध परिस्थितियों में रेस्टोरेंट में लगी आग, मची भगदड़
Banda: नरैनी तहसील अधिवक्ता संघ अध्यक्ष चुने गए इंद्रदेव व हजारी लाल महामंत्री...मुंह मीठा कराकर किया स्वागत
सुलतानपुर में अज्ञात कारणों से लगी आग, 11 घर जलकर राख