बदायूं: बरेली में हुई युवक की हत्या का दूसरा आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर, मृतक के भाई ने रखा 20 हजार का इनाम

बदायूं: बरेली में हुई युवक की हत्या का दूसरा आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर, मृतक के भाई ने रखा 20 हजार का इनाम

बदायूं, अमृत विचार: बरेली में हुई युवक हत्या मामले में पुलिस एक हत्यारोपी युवती को जेल भेज चुकी है जबकि दूसरा हत्यारोपी सनी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक के परिजनों ने 8 अप्रैल को नवादा चौराहे पर जाम लगाया था।

पुलिस ने दो दिन में हत्यारोपी को गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया था। पुलिस ने कई जिलों में दबिश दी है लेकिन हत्यारोपी का नहीं पकड़ सकी है। हत्यारोपी लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है। शुक्रवार को मृतक के भाई ने हत्यारोपी सनी की सूचना देने वाले को 20 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। 

शहर के आरिफरपुर नवादा निवासी किराना व्यापारी निकलेश के बेटे शिवांशु को उसके दोस्त सनी और उसकी प्रेमिका तनु ने षड्यंत्र रचकर दो अप्रैल को बरेली अपने कमरे पर बुलाया था। शिवांशु और तनु के बीच भी प्रेम प्रसंग था। जिसके चलते शिवांशु रात आठ बजे पहुंचे। तनु उसके साथ लगभग साढ़े 10 बजे तक शहर में घूमी। जिसके बाद तनु शिवांशु को बरेली के थाना सुभाष नगर क्षेत्र के मोहल्ला नेकपुर स्थित अपने कमरे पर ले गई।

 तनु ने शिवांशु के हाथ पकड़े और सनी ने उसके दुपट्टा से शिवांशु का गला कसकर हत्या कर दी। अगले दिन बरेली के मोहल्ला मढ़ीनाथ के पास जंगल में फेंक दिया था। वहीं दो अप्रैल को देर रात घर न पहुंचने पर शिवांशु के परिजनों ने उनकी तलाश की थी। पता न चलने पर पुलिस के पास पहुंचे और शिवांशु की गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने शिवांशु की कॉल डिटेल निकलवाई तो तनु के बारे में पता चला। 

पुलिस ने तनु को हिरासत में ले लिया। सख्ती से पूछताछ की उसने पुलिस को हत्या करने के बारे में बताया। पुलिस ने बरेली से बोरे में बंधा शिवांशु का शव बरामद किया था। अगले दिन पुलिस ने तनु को जेल भेज दिया। इसी दिन शाम को परिजनों ने नवादा चौराहे पर जाम लगाया। पुलिस ने आश्वासन दिया कि हत्यारोपी सनी को दो दिन में गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

परिजन शांत हो गए थे। पुलिस सनी को तलाश रही है। गुरुवार को सनी की लोकेशन बरेली में मिली। पुलिस पहुंची लेकिन वह हत्थे नहीं आया। परिजनों को आश्वासन देने के चार दिन बीतने के बाद भी पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं सकी तो शुक्रवार को मृतक शिवांशु के भाई अभिषेक का वीडियो सामने आया है।

जिसमें उन्होंने सनी को पकड़ने या उसकी सूचना देने वाले को इनाम देने की घोषणा की है। सिविल लाइन के प्रभारी निरीक्षक गौरव विश्नोई ने बताया कि तीन टीमें आरोपी की तलाश कर रही हैं। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- बदायूं: शुभ मुहूर्त में भाजपा प्रत्याशी ने दाखिल किया पर्चा, 18 अप्रैल को कराएंगे घोषित नामांकन

ताजा समाचार

अंबेडकरनगर: प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत, चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगा परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जाम
कासगंज: अलीगढ़ से चोरी हुए 42 Vivo कंपनी के मोबाइल सहित तीन गिरफ्तार  
एलन मस्क ने EVM की विश्वसनीयता पर फिर से छेड़ दी बहस, राहुल ने बताया ब्लैक बॉक्स...पूर्व मंत्री ने कही ये बात
अंबेडकरनगर: केंद्र और प्रदेश सरकार निषाद समाज के लिए चला रही हैं कई योजनाएं, बोले मंत्री संजय निषाद
Kannauj: चार शातिर चोर गिरफ्तार, एक फरार, लाखों रुपये का माल बरामद, खुलासा करने पर पुलिस टीम को मिला इनाम
बहराइच: कमीशन मांगना सचिव को पड़ा भारी, ग्राम प्रधानों की शिकायत पर डीडीओ ने किया निलंबित