सुलतानपुर: युवती के मुंह में ठूंसा कपड़ा, हांथ पैर बांधकर खेत में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

नकाबपोश दो लोगों का काम, लोगों के देखने पर बची जान

सुलतानपुर: युवती के मुंह में ठूंसा कपड़ा, हांथ पैर बांधकर खेत में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

सुलतानपुर, अमृत विचार। कोतवाली देहात थाने के गोमती किनारे बेलामोहन गांव में दिन दहाड़े नकाबपोशों ने युवती के मुंह में कपड़ा ठूंसकर हांथ पैर बांध दिया और खेत मे फेंक दिया। इसकी जानकारी पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। 

देहात कोतवाली से दो किमी की दूरी पर गोमती किनारे स्थित बेला मोहन गांव में प्रभावती अपने मायके में रहती है। वह रविवार को सुबह खेत में सरसो काटने बेटी मनीषा (18) के साथ गयी थी। दोपहर के करीब सभी लोग खेत से घर लौटे तो मनीषा खेत में काम कर रही थी।

वह मां से बोली कि आप चलिए, थोड़ा और काम कर लाइन पूरी कर आ रही हूं। काफी देर तक बिटिया घर नहीं लौटी तो परिजन उसको देखने खेत की ओर गये तो वह खेत किनारे मुंह मे कपड़ा भरकर हाथ पैर बंधा बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। उसका दम घुटता देख परिजन कपड़ा निकालकर हल्ला गुहार लगाया। जिसके बाद उसकी जान बची तथा हाथ पैर खोला गया। 

मनीषा ने बताया कि दो लोग नकाब बांधकर आए और उसके मुंह मे कपड़ा ठूंस दिया। हाथ पैर बांध दिया तथा उसको बीच खेत मे फेंककर भाग गये। जिसके बाद वह किसी तरह रेंगकर खेत के बाहर तक पहुंची और दम घुटने से बेहोश हो गयी। 
इसकी सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दी तो मौके पर नवागत कोतवाल सतेन्द्र कुमार सिंह पहुंचे। उन्होंने जांच पड़ताल की और परिजनों से बातचीत की। परिजन डरे सहमे है। बिटिया के सही सलामत मिलने पर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं करने की बात पुलिस से कर रहे है। 

तहरीर मिलने का इंतजार: थानाध्यक्ष 

देहात कोतवाल सतेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि मामले मंे मारपीट की बात सामने आ रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: पिकअप में लाद ले गए बकरे और बकरियां, पीड़ित ने थाने में दी तहरीर

ताजा समाचार