प्रयागराज: थाने के अंदर शिक्षक ने निगला जहर, पुलिसकर्मियों के फूले हांथ-पांव, जानें पूरा मामला

प्रयागराज: थाने के अंदर शिक्षक ने निगला जहर, पुलिसकर्मियों के फूले हांथ-पांव, जानें पूरा मामला

प्रयागराज, अमृत विचार। दरोगा की धमकी, लेखपाल और कानूनगो के दबाव के बाद इन्साफ न मिलने से परेशान एक शिक्षक ने थाने पहुंचकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिसके बाद थाने में तैनात पुलिसकर्मियों के हांथ पांव फूल गये। घटना के बाद तत्काल शिक्षक को स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हैं। 

बताया जा रहा है कि पीड़ित शिक्षक अपनी समस्या को लेकर लगातार थाने पर जा रहा था। जहां दरोगा उसे बार-बार धमकी दे रहे थे। जिससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया है। जानकारी के मुताबिक कर्नलगंज के छोटा बघाड़ा निवासी सुनील सिंह पेशे से शिक्षक है। उनका कहना है कि वह मकान में लगे गेट को चौड़ा करना चाहते थे लेकिन उनका पड़ोसी इसका विरोध कर रहा था और छोटा बागड़ा के चौकी इंचार्ज, लेखपाल और कानूनगो की मिली भगत से काम नहीं होने दे रहा था। 

इसकी शिकायत उन्होंने कर्नलगंज थाने के थाना प्रभारी से मिलकर शिकायत भी की थी। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। सुनील सिंह का आरोप है की छोटा बागड़ा के चौकी इंचार्ज विनीत यादव उसे बार-बार फोन करके परेशान कर रहे हैं।  मामले में दबाव बना रहे हैं। उसे चौकी बुलाते हैं और न जाने पर जेल भेजने की धमकी भी देते हैं। 

उधर शिक्षक की सुनवाई न होने के से शिक्षक साथियों में भी काफी आक्रोश व्याप्त है। इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों से भी की गई है। हालांकि इस समय वह अस्पताल में भर्ती हैं। सुनील सिंह की पत्नी शिवानी ने बताया कि इस मामले की शिकायत योगी आदित्यनाथ से भी की गई थी।

यह भी पढ़ें:-Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने दी जमानत