शाहजहांपुर: धार्मिक स्थल पर धार्मिक नारे लिखने पर आक्रोश, पुलिस फोर्स तैनात

शाहजहांपुर: धार्मिक स्थल पर धार्मिक नारे लिखने पर आक्रोश, पुलिस फोर्स तैनात

शाहजहांपुर, अमृत विचार: शहर में रंग वाले दिन मोहल्ला मक्कू बजरिया में एक धार्मिक स्थल पर धार्मिक नारे लिख देने से एक संप्रदाय के लोगों में आक्रोश फैल गया था। इस दौरान काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ धार्मिक स्थल पर पहुंचे, जहां लोगों को समझाकर शांत कराया। प्रशासन ने धार्मिक स्थल पर लिखे धार्मिक नारे को पुतवा दिया। इस दौरान शांति एवं सुरक्षा की दृष्टि से पैरामिलेट्री, पीएसी और पुलिस फोर्स तैनात कर दिया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को खंगाला।  

सदर बाजार थाना क्षेत्र के मोहल्ला मक्कू बजरिया में धार्मिक स्थल है। सोमवार को रंग वाले दिन सुबह साढ़े दस बजे किसी ने धार्मिक स्थल की दीवार पर धार्मिक नारे लिख दिए थे। दोपहर एक बजे एक संप्रदाय के लोग धार्मिक स्थल पर पहुंचे। लोगों ने धार्मिक स्थल की दीवार पर धार्मिक नारे देखकर नाराजगी जतायी। 

इस दौरान एक संप्रदाय के काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और दीवार पर लिखे धार्मिक नारे को देखकर कहने लगे कि यह गलत है। इधर सूचना मिलने पर सदर बाजार प्रभारी निरीक्षक रवींद्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को सूचना दी। प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस अधिकारी भी धार्मिक स्थल पर पहुंच गए। 

इस दौरान पैरा मिलेट्री फोर्स, पीएसी, पुलिस लाइन से फोर्स भी काफी मात्रा में पहुंच गया। अधिकारियों ने लोगों को समझाकर शांत कराया। जहां पर धार्मिक नारा लिखा था। उसे पुतवा दिया। अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि इस तरह की गलत कार्य करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई  की जाएगी और उनको बख्शा नहीं जाएगा।

पुलिस ने धार्मिक स्थल और आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। पुलिस ने कैमरे के फुटेज को लिया और पुलिस लोगों की तलाश में जुट गयी है। इधर धार्मिक स्थल के आस-पास शांति एवं सुरक्षा की दृष्टि से पैरा मिलेट्री फोर्स, पीएसी, पुलिस लाइन का फोर्स लगा दिया है। प्रभारी निरीक्षक रवींद्र सिंह ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उन्होंने मोहल्ले में किसी प्रकार कोई तनाव नहीं है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

मोहल्ला मक्कू बजरिया में कोई तनाव नहीं है। एक धार्मिक स्थल पर धार्मिक नारे लिख दिए गए थे। अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों का पता लगाया जा रहा है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी---अशोक कुमार मीणा, एसपी।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: कार से कुचलकर किशोर की मौत, गुस्साए लोगों ने गाड़ी में की तोड़फोड़

ताजा समाचार

Auraiya: झूठे मुकदमों से तंग आकर देश के सिपाही ने राष्ट्रपति से मांगी इच्छा मृत्यु, सीबीसीआईडी जांच की मांग की
प्रयागराज : मतदान केन्द्र सरकारी दफ्तर पर पीएसी नैनी का अवैध कब्जा
UP Lok Sabha Elections 2024: यूपी में पांचवें फेज का मतदान समाप्त, बाराबंकी में हुई सबसे अधिक वोटिंग
लखीमपुर-खीरी: प्रार्थना सभा में खड़े पांच साल के छात्र पर चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार
कासगंज: गांव भिटौना में शत्रु संपत्ति पर चला प्रशासन का बुलडोजर, लखनऊ से पहुंची टीम ने भूमि को कराया कब्जा मुक्त
Kannauj: बिजली कटौती के विरोध में सपाइयों ने किया प्रदर्शन, समस्या का निस्तारण न होने पर प्रदर्शन की दी चेतावनी