Kanpur: छात्रा की बनाई फर्जी इंस्टा आईडी; अनजान लड़कों से चैटिंग कर स्कूल टाइमिंग पर मिलने बुलाया, फिर हुआ ये...

Kanpur: छात्रा की बनाई फर्जी इंस्टा आईडी; अनजान लड़कों से चैटिंग कर स्कूल टाइमिंग पर मिलने बुलाया, फिर हुआ ये...

कानपुर, अमृत विचार। किदवईनगर थानाक्षेत्र में रहने वाली सातवीं की छात्रा की फोटो लगाकर पड़ोसी किशोरी ने सहेलियों के साथ मिलकर फर्जी इंस्टा आईडी बना दी। इसके बाद अज्ञात लड़कों से चैटिंग कर स्कूल के समय मिलने के लिए कहा। छात्रा के स्कूल आते-जाते समय लड़के बात करने का दबाव बनाने लगे तो उसने पूरी घटना परिजनों को बयां की। परिजनों ने एक लड़के को पकड़ा तो उसने चैटिंग दिखाई। जिसके बाद पीड़ित पक्ष की तहरीर पर तीन किशोरियों समेत चार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई है।  

किदवईनगर निवासी फार्मा कंपनी के कर्मचारी की बेटी इलाके के एक स्कूल में सातवीं की छात्रा है। पड़ोस में रहने वाली किशोरी भी उसी स्कूल में पढ़ती है। छात्रा की मां ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों से बेटी को स्कूल आते-जाते समय कुछ लड़के परेशान कर रहे थे। बेटी ने घर में बात बताई तो इस पर एक लड़के को पकड़ा गया। लड़के ने बताया कि उनकी इंस्टाग्राम पर चैटिंग हुई है। इसलिए वह मिलने आया था। 

देखने पर पता चला कि बेटी के नाम से फर्जी एकाउंट बनाया गया है। आसपास पूछताछ की गई तो पता चला कि उसी स्कूल में आठवीं में पढ़ने वाली पड़ोसी किशोरी ने दो अन्य सहेलियों के साथ मिलकर बेटी के नाम से फर्जी इंस्टा ग्राम एकाउंट बनाया है। बेटी को बदनाम करने के लिए एकाउंट से लड़कों से बातचीत करती है। 

आरोप है कि जब किशोरियों के परिजनों से शिकायत की गई तो उन्होंने मुंह बंद रखने को कहा। शिकायत पर जान से मारने की धमकी दी। थाने में सुनवाई न होने पर पुलिस कमिश्नर कार्यालय में गुहार लगाई। जिसके बाद किदवईनगर थाने में तीन किशोरियों व एक लड़के के खिलाफ आईटी एक्ट, छेड़छाड़ की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: नशे में धुत सिपाही ने स्कूटी सवार छात्र को मारी टक्कर; समझौते का झांसा देकर हुआ फरार, दर्ज हुई FIR

 

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: पूर्व CM अखिलेश यादव के गृहजिले में कल गरजेंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह...इतने लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य
Unnao: युवक ने घर के पास से गुजर रही युवती को बनाया बंधक; पुलिस महकमे में उड़ी अपहरण की सूचना
अमेरिकी तस्कर बनमीत का भाई परविंदर हल्द्वानी से गिरफ्तार, मनी ट्रेल की पुष्टि के बाद ईडी ने पकड़ा
बरेली: ब्रेकअप के बाद युवाओं में बढ़ रही एडजस्टमेंट डिसऑर्डर की बीमारी, जानें डॉक्टर की सलाह
रेलवे फाटक पर ट्रेन गुजरने के दौरान चपेट में आया फल विक्रेता, मौके पर मौत
यह धर्म युद्ध है, एक बहू के सिन्दूर को बचाने का समय है, जानिए धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला ने ऐसा क्यो कहा...