बरेली: मुकदमा वापस न लेने पर कोर्ट परिसर में शख्स को पीटा, दी जान से मारने की धमकी 

बरेली: मुकदमा वापस न लेने पर कोर्ट परिसर में शख्स को पीटा, दी जान से मारने की धमकी 

बरेली, अमृत विचार। जमीन को लेकर चल रहे मुकदमें को वापस न लेने पर युवक ने कोर्ट परिसर में पीड़ित पर हमला कर दिया। वहां मौजूद लोगों ने बमुश्किल बीच-बचाव कराया। वहीं, आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। 

जानकारी के अनुसार बारादरी के सहसवानी टोला निवासी शंकर सिंह पुत्र लीला सिंह ने बताया कि पत्नी माया देवी का मुकदमा सिविल जज (सीनियर डिवीजन) जिला बरेली मान कुमारी आदि बनाम लक्ष्मी देवी न्यायालय में विचाराधीन है। 22 मार्च को वह मुकदमें की पैरवी करने कोर्ट गए थे। इस दौरान जगदीश पुत्र अर्जुन निवासी सैनिक कॉलोनी घनश्याम मन्दिर के पास थाना इज्जतनगर ने उन्हें पकड़ लिया और मां-बहन की गालियां देते हुए मारने पीटने लगा।

पीड़ित ने बताया कि मौके पर पुलिस व मुकदमों के वादीगण मान कुमारी, अजय सिंह और पैरोकार आ गये और उन्हें जगदीश से बचाया। जगदीश बोला कि मुकदमें में समझौता कर ले नही तो तुझे जान से मार दूंगा और धमकी देता हुआ भाग गया। उन्हें डर है कि जगदीश उनके साथ अप्रीय घटना कर सकता है। इस मामले में पीड़ित ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें- Bareilly News: एसएसपी से मिले रवि के परिजन, घी व्यापारी के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

ताजा समाचार