सुलतानपुर: ज्यूडिशरी ट्रांसफर से नाराज वकीलों ने किया महासम्मेलन, कहा- जारी रहेगी हड़ताल... 

पड़ोसी जिलों के बार अध्यक्ष व महासचिव भी महासम्मेलन में पहुंचे

सुलतानपुर: ज्यूडिशरी ट्रांसफर से नाराज वकीलों ने किया महासम्मेलन, कहा- जारी रहेगी हड़ताल... 

सुलतानपुर, अमृत विचार। कादीपुर की कोर्ट में अखंडनगर और कादीपुर थानों से संबंधित मुकदमों को ट्रांसफर के बाद नाराज संघ के अध्यक्ष अरविंद पांडेय व महासचिव आर्तमणि मिश्र ने गुरुवार को अधिवक्ताओं का महासम्मेलन किया। 

महासम्मेलन में अमेठी जिले के महासचिव उपेंद्र शुक्ल, आजमगढ़ जिले के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अजय कुमार पांडेय, श्रीराम पांडेय, बृजलाल यादव, जयसिंहपुर बार के महासचिव गोविंद कुमार पांडेय तथा अन्य ने शिरकत करते हुए बार को पूरा सहयोग करने की बात कही।

बार अध्यक्ष ने कहा इसी मुद्दे पर अधिवक्ता अरविंद सिंह राजा ने जनहित याचिका दाखिल की है, जिसमें 29 मार्च को सुनवाई है। 30 मार्च को पुनः वकीलों की मीटिंग कर आगे की रणनीति तय की जायेगी। तब तक हड़ताल जारी रहेगी। बार अध्यक्ष ने जिलों से आये हुए अध्यक्ष, महासचिव व सदस्यों का सहयोग देने के लिए आभार जताया।

बताते चलें कि जिले के वकील कई दिनों से हड़ताल पर हैं। बार एसोसिएशन अध्यक्ष अरविंद पांडेय व महासचिव आर्तमणि मिश्र ने आगे की रणनीति तय करने के लिए गुरुवार को वकीलों का महासम्मेलन बुलाया था। गुरुवार को भी वकीलों की हड़ताल जारी रही तथा न्यायिक कामकाज ठप रहे। 

वादकारी काम न होने से निराश दिखे। वहीं क्षेत्राधिकार स्थानांतरण आदेश को रद्द करने के लिए  हाइकोर्ट में दाखिल जनहित याचिका पर कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई होगी। 

मौके पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष विद्याभूषण पांडेय, पूर्व अध्यक्ष नागेन्द्र कुमार सिंह, नरेन्द्र बहादुर सिंह, राय साहब सिंह, राम विशाल तिवारी, अरूण कुमार पांडेय, कुलदीप वर्मा, जितेन्द्र मिश्र, जयंत कुमार मिश्र, शिवा कृष्ण पांडेय, सिद्धार्थ मिश्र, बलराम त्रिपाठी, अजय त्रिपाठी, प्रदीप यादव, राजकुमार सिंह, श्रवण पांडेय,  मीडिया प्रभारी अशोक शुक्ल आदि रहे।

Untitled-11 copy

यह भी पढे़ं: गोंडा: टप्पेबाज ने एटीएम कार्ड बदलकर पीड़ित के उड़ाए ₹70 हजार