गोंडा: टप्पेबाज ने एटीएम कार्ड बदलकर पीड़ित के उड़ाए ₹70 हजार

एसपी के निर्देश पर पुलिस ने दर्ज किया धोखाधड़ी का मुकदमा 

गोंडा: टप्पेबाज ने एटीएम कार्ड बदलकर पीड़ित के उड़ाए ₹70 हजार

करनैलगंज, गोंडा, अमृत विचार। टप्पेबाज ने एक युवक से धोखाधड़ी कर उसका एटीएम कार्ड बदल लिया और उसके खाते से 70 हजार रूपये उड़ा लिया। मामले की जानकारी होने पर पीड़ित की मां ने कोतवाली में तहरीर दी लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी। परेशान पीडिता ने एसपी से मिलकर घटना बताई तो एसपी ने कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने का निर्देश दिया। एसपी के निर्देश पर करनैलगंज पुलिस मे अज्ञात टप्पेबाज के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज की है। 

करनैलगंज नगर के मोहल्ला सकरौरा पश्चिमी निवासिनी नूरी सबा पत्नी मोहम्मद अतीक के मुताबिक उसने 14 मार्च को अपने बेटे हसनैन को अपने पति का एटीएम कार्ड देकर पैसा निकालने भेजा था‌। हसनैन ने जायसवाल पुस्तक भंडार सकरौरा चौराहा के समीप लगे हितासी एटीएम बूथ पर पैसा निकालने गया तो वहां एक टप्पेबाज ने उसके बेटे को बातचीत में उलझाकर उसका एटीएम कार्ड बदल लिया। पैसा न निकलने पर हसनैन कार्ड लेकर वापस घर लौट गया। 

दूसरे दिन 15 मार्च को वह खुद बेटे को साथ लेकर एचडीएफसी बैंक गयी और पैसा न निकलने पर अपना बैलेंस जानने के लिए पासबुक प्रिंट कराया तो पता चला कि पिथले दो दिन में उसके खाते से नौ बार में 70 हजार 426  रूपये निकाले जा चुके हैं। 

पीडिता ने फौरन अपना एटीएम बंद कराया और नगर कोतवाली पहुंचकर घटना की तहरीर दी लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी। पीड़िता नूरी सबा ने बताया कि रिपोर्ट न दर्ज होने पर उसने पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल से संपर्क किया तब जाकर उसकी रिपोर्ट लिखी गयी। 

कोतवाल निर्भय नारायण सिंह ने बताया कि एसपी के निर्देश पर अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढे़ं: अयोध्या: दलित युवक की मौत के मामले में अंतत: जागी पुलिस!, चार के खिलाफ हत्या की दर्ज की रिपोर्ट