बरेली: पति के सामने पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, शिकायत करने गए तो पीटकर हवालात में किया बंद...पीड़िता ने खाया जहर 

बरेली: पति के सामने पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, शिकायत करने गए तो पीटकर हवालात में किया बंद...पीड़िता ने खाया जहर 

बरेली, अमृत विचार: सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता ने पुलिस से शिकायत करने आए पति को ही पीटकर हवालात में बंद कर दिए जाने से आहत होकर बुधवार को थाना नवाबगंज के गेट पर जहर खा लिया। कुछ ही देर में उसकी हालत बिगड़ने लगी तो पुलिस के होश उड़ गए। फौरन उसे उठाकर कस्बे के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस घटना के बाद आनन-फानन चार लोगों के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

नवाबगंज के एक गांव में रहने वाले पीड़िता के पति ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों ने उससे धोखाधड़ी कर उसकी आठ बीघा जमीन हड़प ली है। वह इस मामले में कई जगह शिकायत कर चुका है। इसी पर भड़के चार आरोपी बुधवार रात उसके घर में घुस आए।

तमंचे दिखाकर उसे चारपाई से बांध दिया और उसी के सामने उसकी पत्नी से एक-एक कर दुष्कर्म किया। बृहस्पतिवार को वह तहरीर लेकर थाना नवाबगंज गया था लेकिन वहां दरोगा प्रमोद कुमार ने उससे समझौता कर लेने को कहा। उसने इन्कार किया तो उसे लात-घूंसों से पीटने के बाद हवालात में बंद कर दिया।

पुलिस की इस ज्यादती की खबर उसकी पत्नी को मिली तो वह जहर लेकर थाने पहुंची और गेट पर जहर खा लिया। कुछ ही देर में उसकी हालत बिगड़ने लगी। इस पर पुलिस में हड़कंप मच गया। उसे पहले नवाबगंज सीएचसी और फिर हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों के मुताबिक पीड़िता की हालत खतरे से बाहर है।

पीड़िता के पति की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद आरोपियों समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। महिला के चिकित्सीय परीक्षण के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी--मुकेश चंद्र मिश्रा, एसपी दक्षिणी।

यह भी पढ़ें- बरेली: नाबालिग से दुष्कर्म मामले  में कोर्ट का फैसला, शख्स को मिली दस साल की कैद