शाहजहांपुर: किराया मांगा तो दबंग ईट भट्ठा मालिक ने खड़ा करा लिया ट्रैक्टर और गारा बनाने वाली मशीन

ट्रैक्टर मालिक को मारने के लिए डंडा लेकर दौड़ा, ड्राइवर के साथ की मारपीट

शाहजहांपुर: किराया मांगा तो दबंग ईट भट्ठा मालिक ने खड़ा करा लिया ट्रैक्टर और गारा बनाने वाली मशीन

निगोही(शाहजहांपुर), अमृत विचार। ट्रैक्टर मालिक ने पांच माह का बकाया किराया दो लाख रुपये मांगे तो दबंग ईट भट्ठा मालिक ने उसे डंडा लेकर मारने के लिए दौड़ा लिया। बाद में ड्राइवर के साथ मारपीट कर पीड़ित का ट्रैक्टर और गारा बनाने वाली मशीन जबरन अपने कब्जे में लेकर ईट भट्ठा पर खड़ी करवा ली। पीड़ित ने मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर निगोही थाने पर तहरीर दी है।  

थाना रोजा के गांव कटिया कम्मू निवासी मुज्जमिल खां ने बताया कि उसने पांच माह पहले निगोही थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित ईट भट्ठा पर ट्रैक्टर और गारा बनाने वाली मशीन पखमेल किराए पर लगाई थी। ट्रैक्टर ड्राइवर चला रहा था। पीड़ित ने बताया कि पांच माह का ईट भट्ठा मालिक पर दो लाख रुपया बना था। जब उसने किराए के रुपये मांगे तो ईट भट्ठा मालिक ने बाद में किराया देने की बात कहकर उसे टरका दिया। कुछ समय बाद उसने दोबारा रुपये मांगे तो आरोपी ने मारने के लिए डंडा उठा लिया। 

पीड़ित ने बताया कि वह मौके से जान बचाकर भाग आया लेकिन इस दौरान आरोपी ने उसका ट्रैक्टर और पखमेल अपने कब्जे में ले ली और ड्राइवर पंकज निवासी टिकरी थाना निगोही के साथ मारपीट की। पीड़ित ने बताया कि आरोपी जिला बदर अपराधी रह चुका है, उस पर गुंडा एक्ट सहित कई गंभीर धाराओं में अपराधिक मामले दर्ज हैं। पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने के साथ ही ट्रैक्टर और मशीन दिलवाए जाने की मांग की है। वहीं इस संबंध में निगोही थाने के इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह ने बताया कि मामला रुपयों के लेनदेन का है, मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: पत्नी को विदा न करने से नाराज युवक ने जहर खाकर दी जान, परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार