शाहजहांपुर: टाहखुर्द कलां में चोरों ने चार घरों में लगाई नकब, नगदी जेवर पर किया हाथ साफ

शाहजहांपुर: टाहखुर्द कलां में चोरों ने चार घरों में लगाई नकब, नगदी जेवर पर किया हाथ साफ

खुटार, अमृत विचार। गांव टाहखुर्द कलां में चोरों ने रविवार रात चार घरों में नकब लगा दी और यहां से नगदी, जेवरात सहित हजारों का सामान चोरी कर ले गए। परिवार के लोगों को सुबह जागने पर घटना की जानकारी हुई। चोर जाते समय मकान के पीछे खेतों में खाली बक्सा और पुराने कपड़े आदि फेंक गए। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जानकारी ली। पुलिस ने अज्ञात में चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस चोरों का सुराग लगा रही है, साथ ही एसएफएल और सर्विलांस टीम को भी चोरी का खुलासा करने के लिए लगाया गया है। 

क्षेत्र के गांव टाहखुर्द कलां निवासी रियासत ने बताया कि रविवार रात को वह गेहूं की कटाई कराने खेत पर गए थे। घर में पत्नी और बच्चे सो रहे थे। रात में किसी समय चोर ने घर में पीछे से नकब लगा दी और मकान में दाखिल हो गए। चोरों ने बक्से में रखी दस हजार रुपये की नगदी, जेवरात आदि चोरी कर लिए। 

इसके बाद चोरों ने गांव के लियाकत, मुकीम, सफीकुल के घरों को निशाना बनाते हुए यहां भी नकब लगा दी। चोर यहां से भी नगदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। सोमवार सुबह परिवार के लोगों की आंख खुली और घर में सामान बिखरा पड़ा देखा तो चोरी की जानकारी हुई। वहीं कुछ सामान बक्सा आदि खेत में पड़े होने की जानकारी पीड़ित परिवार को ग्रामीणों ने दी। मौके पर गांव के लोगों की भीड़ लग गई। चोरी की सूचना पुलिस को दी गई। 

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजय कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच की। पूछताछ के बाद वह लौट गए। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अब घटना का खुलासा करने में सर्विलांस और फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी टीम के साथ ही पुलिस चोरों के बारे में पता कर रही है।

सामूहिक तहरीर के आधार पर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सर्विलांस और फोरेंसिक टीम भी लगाई गई है। मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।-संजय कुमार, थानाध्यक्ष खुटार

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: पिटाई कर गंभीर चोट पहुंचाने के मामले में पिता-पुत्र समेत चार को तीन-तीन साल की कैद