Etawah Accident: बाइकों की आपसी भिड़ंत...दो लोगों की मौत, एक महिला घायल, शादी की खुशियां मातम में बदली

इटावा में सड़क हादसे में दो की मौत

Etawah Accident: बाइकों की आपसी भिड़ंत...दो लोगों की मौत, एक महिला घायल, शादी की खुशियां मातम में बदली

इटावा, अमृत विचार। पछायगांव थानाक्षेत्र के अंतर्गत पुरा बल्देव के पास बाइकों की आमने-सामने की भिडंत में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक बाइक पर बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। एक ही गांव के दो लोगों की मौत से गांव में मातम पसरा है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया।  

पछायगांव थानाक्षेत्र के गांव पुरा बल्देव  के रहने वाले 55 वर्षीय सोबरन सिंह अपनी पत्नी मीरा देवी के साथ अपनी ससुराल रजपुरा भात मांग कर वापस गांव आ रहे थे। तभी गांव के पास ही उसके ही गांव का रहने वाला 22 वर्षीय अंकित पुत्र श्री कृष्ण अपने गांव से कोचिंग पढ़ने के लिए इटावा जा रहा था। 

सामने से आ रहे सोबरन सिंह की बाइक अंकित की बाइक से जा टकराई। जिससे अंकित व सोबरन सिंह व मीरा देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। जानकारी मिलने पर गांव के लोगों ने तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डाक्टरों ने अंकित व सोबरन सिंह को मृत घोषित कर दिया। दो लोगों की मौत से गांव में कोहराम मच गया।  

मृतक अंकित बीएससी सेकंड ईयर का छात्र था और शिकोहाबाद में पढ़ाई कर रहा था। वह छह भाइयों में सबसे छोटा था। वहीं सोबरन सिंह के छोटे भाई अशोक कुमार ने बताया कि उनकी बेटी की 3 अप्रैल की शादी होनी है, और इस काम को लेकर गांव राजपुरा से लौट रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में शादी का माहौल था जो मातम में बदल गया। 

ताजा समाचार

Video: जमीनी विवाद में पालीटेक्निक चौकीदार पर हमला, पीड़ित का आरोप पुलिस नहीं दर्ज कर रही मुकदमा, वीडियो वायरल
सीएम योगी बोले-चुनाव हारने के बाद EVM पर ठीकरा फोड़ता है विपक्ष, कांग्रेस से पूछा सवाल
उमेशपाल हत्याक़ांड: अतीक के बेटों के  खिलाफ जल्द दाखिल होगी चार्जशीट, जेल में लिया जा चुका है बयान
नैनीताल: Video: जंगलों की आग बुझाने को सेना ने संभाली कमान, एमआई -17 हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद
Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी पहुंची कानपुर...ये पदाधिकारी मंच पर मौजूद
IPL 2023 : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए बेताब होगी चेन्नई सुपर किंग्स